रविवार को दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान पर भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए गए पहले टी-20 मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से क़रारी शिकस्त दी.

Source: bdcrictime

भारतीय टीम को बैटिंग, बॉलिंग और फ़ील्डिंग में ख़राब प्रदर्शन के चलते हार झेलनी पड़ी. ये बांग्लादेश की भारत के ख़िलाफ़ टी-20 इंटरनेशनल मैचों में पहली जीत है. अभी तक बांग्लादेश ने भारत के ख़िलाफ़ 8 मैच खेले थे, लेकिन सभी में उसे हार झेलनी पड़ी थी.

Source: mynation

अब बात करते हैं महेंद्र सिंह धोनी के रिप्लेसमेंट कहे जाने वाले ऋषभ पंत की. कल के मैच में ऋषभ ने विकिटकीपिंग में फ़ैंस को ख़ासा निराश किया. दौरान फ़ैंस ने धोनी को काफ़ी मिस किया.

Source: india

दरअसल, बांग्लादेश की पारी का 10वां ओवर चल रहा था. गेंदबाज़ी युजवेंद्र चहल कर रहे थे. 10वें ओवर की आख़िरी गेंद पर ऋषभ ने Caught Behind की ज़ोरदार अपील की. पंत कॉन्फ़िडेंट थे इसलिए रोहित ने उनके कहने पर DRS ले लिया. लेकिन उनका ये फ़ैसला ग़लत साबित हुआ.

Source: ndtv

इस दौरान पंत पहले ही मुश्फ़िकुर रहीम को दो बार एलबीडब्ल्यू मिस कर गए थे. इसके बाद रहीम ने 43 गेंदों पर 60 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली.

Source: ndtv

ऋषभ पंत की ख़राब गेम एप्रोच के चलते भारत ये मैच हार गया. उधर ट्विटर पर फ़ैंस ने ऋषभ की क्लास लगा दी.

भारत-बांग्लादेश के बीच खेला गया तीन मैचों की टी-20 सीरीज़ का पहला मुक़ाबला बेहद ख़ास था. ये मैच टी20 फ़ॉर्मेट का 1000वां इंटरनेशनल मुक़ाबला था