पिछले काफ़ी समय से टीम इंडिया के दो अहम खिलाड़ियों कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की ख़बरें आ रही थीं. लेकिन BCCI लगातार इन ख़बरों का खंडन करते आ रहा है.

Source: samacharnama

वर्ल्ड कप के दौरान कप्तान कोहली और रोहित के बीच पड़ी दरार अब खुलकर सामने आ रही है. रोहित ने पहले विराट और अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो करना बंद कर दिया है.

Source: livehindustan

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक़, रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफ़ॉलो कर दिया है. रोहित इससे पहले विराट को अनफ़ॉलो कर चुके हैं, जबकि विराट अब भी रोहित शर्मा को फ़ॉलो कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि विराट और रोहित के बीच दरार काफ़ी पहले ही पड़ चुकी थी. जब रोहित शर्मा और शिखर धवन ने विराट कोहली से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से ख़ुद को अलग कर लिया था.

Source: jagran

गल्फ़ न्यूज़ के मुताबिक़, विराट और रोहित के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वर्ल्ड कप के दौरान भी टीम दो गुटों में बंटकर खेली थी. रोहित शर्मा गुट के कुछ खिलाड़ी विराट और रवि शास्त्री के फ़ैसलों से सहमत नहीं थे. कई मौकों पर रोहित ने विराट के फ़ैसलों पर नाराजगी जाहिर की थी. इसी वजह से इन दोनों के बीच अनबन बढ़ती चली गई.

Source: patrika

जबकि मैदान से बाहर कुछ खिलाड़ियों ने वर्ल्ड कप के दौरान एक 'सीनियर खिलाड़ी' पर 'फ़ैमली क्लॉज' तोड़ने का आरोप भी लगाया था. जिसमें रोहित शर्मा का नाम सामने आ रहा है. इस बात से विराट खेमे के कुछ खिलाड़ी नाराज़ भी थे. ऐसा माना जा रहा है कि अनुष्का ने भी इस पर नाराज़गी जाहिर की थी.

Source: bhaskar

रोहित शर्मा के अनुष्का शर्मा को अनफ़ॉलो करने से एक बात साफ़ है कि समस्या मैदान के भीतर ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी है. दुर्भाग्य की बात ये है कि इस पूरे प्रकरण में अब खिलाड़ियों के परिवार भी शामिल हो गए हैं.

शुक्रवार को दिल्ली में प्रशासकों की समिति (CoA) एक बैठक करने वाली है. बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की ख़बरों को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है.