मास्टर ब्लास्टर, सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो, लेकिन वो अकसर किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाते हैं. ऐसा हो भी क्यों न इतनी महान हस्ती अगर कुछ कहे तो उसका ट्रेंड करना लाज़मी है.

Source: livehindustan

कारण बने हैं इंडियन टेस्ट क्रिकेट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे. दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट की थी. इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से पूछा- 'आपको अपना वड़ा पाव किस तरह खाना पसंद है? चाय के साथ वड़ा पाव, चटनी के साथ वड़ा पाव या सिर्फ़ वड़ा पाव.'

चूकीं सचिन तेंदुलकर मुंबई से हैं, तो उनका वड़ा पाव से लगाव होना लाज़मी है. इसलिए उनके ट्वीट पर उन्होंने सबसे पहले इसका जवाब दिया. सचिन ने लिखा- 'मुझे वड़ा पाव लाल चटनी के साथ पसंद है, जिसमें थोड़ी हरी चटनी और थोड़ी सी इमली चटनी मिली हो, जिससे ये कॉम्बिनेशन और भी अच्छा हो जाता है.'

अब सचिन तेंदुलकर कुछ कहें और उनके फ़ैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया न दें ऐसा हो ही नहीं सकता. ट्विटर पर भी कुछ लोग उनसे सहमत दिखाई दिए तो कुछ ने अपने फ़ेवरेट वड़ा पाव का कॉम्बिनेशन शेयर कर दिया. आप भी देखिए:

चलते-चलते आपको ये भी बता देते हैं कि सचिन को किस जगह का वड़ा पाव खान सबसे अधिक पसंद? सचिन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मुंबई के शिवाजी पार्क जिमखाना क्रिकेट एकेडमी का वड़ा पाव काफ़ी पसंद है. वो अकसर अपने बेटे अर्जुन के साथ इसे खाने वहां पहुंच जाते हैं.

Sports के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.