इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीज़न चल रहा है और ये सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहद निराशाजनक रहा है. टीम ने इस सीज़न में 12 मैचों में सिर्फ़ 4 मैच ही जीते हैं. IPL के अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब CSK की टीम फ़ाइनल में अपनी जगह नहीं बना पाई है. चेन्नई सुपर किंग्स के ख़राब प्रदर्शन के चलते धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने टीम का हौसला बढ़ाने के लिए बहुत ही इमोशनल कविता अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

sakshi dhoni posts heartfelt poem after ms dhoni's csk miss out
Source: news18

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा,

'ये सिर्फ़ एक खेल है, तुम कुछ मैच जीतते हो और कुछ हारते हो, कई बीते साल ग़वाह हैं, कई यादगार जीत के और कुछ हताश करने वाली हार के भी. किसी का जश्न मनाया तो किसी से दिल टूटा, कुछ के सही कारण थे और कुछ के नहीं. कुछ जीत, कुछ हार और कुछ मिस, ये सिर्फ़ एक खेल है. कई प्रचारक और कई मिली-जुली प्रतिक्रियाएं. भावनाओं को स्पोर्ट्समैनशिप को हराने मत दो, ये सिर्फ़ एक खेल है. हारना कोई भी नहीं चाहता, लेकिन सब जीत भी नहीं सकते हैं, जब हार मिलती है तो मैदान से बाहर आना काफ़ी लंबा रास्ता लगता है. जुबलिएंट की आवाज़ और आहें दर्द देती हैं, अंदर की शक्ति कंट्रोल ले लेती है, ये सिर्फ़ एक खेल है. तुम तब भी विनर्स थे, तुम अब भी विनर्स हो, सच्चे वॉरियर्स लड़ने के लिए जन्म लेते हैं और वो हमेशा दिल और दिमाग़ में सुपर किंग्स रहते हैं.' 
View this post on Instagram

💛

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

आपको बता दें, साक्षी अक्सर धोनी और उनकी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए ऐसे पोस्ट लिखती रहती हैं. इससे पहले इन्होंने धोनी के सन्यास लेने पर भी एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. 

View this post on Instagram

Dawn to Dusk !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 आपको बता दें, तीन बार चैंपियन रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने 2016 और 2017 को छोड़कर सभी प्लेऑफ़ खेले हैं.