इंडियन टीम क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी इन दिनों इंडियन नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरू में मौजूद हैं. वो यहां पर अपनी फ़िटनेस को फिर से वापिस पाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. इनमें कुछ चोटिल हैं, तो कुछ को फ़िटनेस टेस्ट को पास करने के लिए इस ट्रेनिंग सेशन में भेजा गया है. इस ट्रेनिंग सेंटर का एक वीडियो क्रिकेटर शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शिखर के साथ हार्दिक पांडया और इशांत शर्मा डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

इस ख़ूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा- 'कौन कहता है कि रिहैब बोरिंग होता है? यहां के हम सिकंदर!'  इस वीडियो में 'यहां के हम सिकंदर...' गाना चल रहा है, हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा डांस के साथ ही एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं. आप भी देखिए: 

ग़ौरतलब है कि शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई वनडे सीरीज़ में चोटिल हो गए थे. उसे रिकवर करने के लिए वो एनसीए पहुंचे हैं. जबकि हार्दिक पांड्या ने कुछ समय पहले अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी. ऐसा माना जा रहा था कि वो न्यज़ूलैंड दौरे पर फ़िट होकर वापसी करेंगे, मगर अभी तक वो पूरी तरह फ़िट नहीं हुए हैं. 

Source: dailyhunt

बात करें इशांत शर्मा की तो वो न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ होने वाली टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा हैं, उन्हें बस फ़िटनेस टेस्ट पास करना होगा. वो रणजी ट्रॉफ़ी में दिल्ली के लिए खेलते हुए चोटिल हो गए थे. 


Sportsके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.