कहा जाता है कि क्रिकेट में खेल ख़त्म होने तक कुछ भी निश्चित नहीं होता. मगर ऐसा ही कुछ अब क्रिकेट के मैदान के बाहर भी हो रहा है. दुनिया के सबसे तेज़ गेंदबाज़ों में गिने जाने वाले शोएब अख़्तर ने आज ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर घोषणा की कि वो पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में वापसी कर रहे हैं.

अपने वीडियो मैसेज में उन्होंने कहा, 'आजकल के जो बच्चे हैं न, उनको लगता है उनको बहुत कुछ आता है. और उनको ये भी लगता है कि वो मेरी तेज़ी को चैलेंज कर सकते है. तो बच्चों मैं वापस आ रहा हूं और ये मैं तुम्हें दिखाऊंगा कि तेज़ी होती क्या है. मैं भी अब लीग खेलूंगा और तुम्हें बता दूंगा की तेज़ी क्या चीज़ है. तो ये है मेरी अनाउंसमेंट कि अब तुम बच के रहना.'

ख़ास बात ये है कि आज से ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के चौथे संस्करण का आगाज़ हो रहा है. फ़ैंस ये भी अंदाज़ा लगा रहे हैं कि शोएब अख़्तर ने PSL की 6 टीमों में से कोई टीम ज्वाइन की है.

शोएब के इस वीडियो का जवाब देते हुए वसीम अक़रम और शोएब मलिक़ ने अपनी ख़ुशी जाहिर की.

2011 के विश्वकप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले 43 वर्षीय शोएब अख़्तर क्रिकेट से एक कमेंटेटर और विशेषज्ञ के रुप में जुड़े हुए हैं. दुनिया के सबसे तेज़ गेंदबाज़ों में गिने जाने वाले अख़्तर टेस्ट मैचों में 178 और वनडे मैचों में 247 विकेट ले चुके है. टी-20 मैचों में भी वो 19 विकेट झटक चुके हैं.