भारतीय क्रिकेट टीम का वेस्टइंडीज़ दौरा 3 अगस्त को ख़त्म हो गया है. टी-20, वनडे और टेस्ट में क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम आज देश लौटने की तैयारी में है. सोमवार को जमैका में सीरीज़ जीतने के बाद भारतीय टीम ने मंगलवार के दिन ख़ूब मौज मस्ती की.

Source: jansatta

आप जमैका हों और घूमने-फिरने न निकलें ऐसे कैसे सकता है. वैसे भी जमैका में भारतीयों की काफ़ी तादाद है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों को वहां भारत जैसा माहौल आसानी से मिल जाता है.

मंगलवार को मौके का फ़ायदा उठाकर भारतीय कप्तान कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने फ़ैंस से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान एक बेहद दिलचस्प नज़ारा देखने को मिला.

Source: deccanchronicle

विराट कोहली के फ़ैंस आपको भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल जायेंगे. विराट के साथ एक सेल्फ़ी और उनके ऑटोग्राफ़ के लिए फ़ैंस भागे-भागे फिरते हैं. लेकिन जमैका में विराट को एक ऐसा फ़ैन मिला जिसने विराट से ऑटोग्राफ़ लेने के बजाय उनको अपने ऑटोग्राफ़ दिए.

Source: twitter

दरअसल, हुआ यूं कि विराट और अनुष्का जब फ़ैंस के साथ सेल्फ़ी खिंचा रहे थे तो इसी दौरान एक 7 साल का बच्चा उनके पास ऑटोग्राफ़ के लिए आया. विराट जैसे ही इस बच्चे को ऑटोग्राफ़ देने के लिए आगे बढे तो ये बच्चा ख़ुद ही विराट को अपने ऑटोग्राफ़ देने लगा. ये देख विराट और अनुष्का हंसने लगे और बच्चे से ख़ुशी-ख़ुशी ऑटोग्राफ़ लेने लगे.

आप भी देखिये वीडियो-

इस वीडियो को बच्चे के अंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया तो ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा