पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस रऊफ़ और शादाब ख़ान कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. इस बात की पुष्टि सोमवार को ख़ुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने की है. ये तीनों खिलाड़ी पाकिस्तान के इंग्लैंड टूर के लिए चुनी गई 29 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे. पीसीबी ने मीडिया को बताया कि तीनों खिलाड़ियों में रविवार को रावलपिंडी में टेस्टिंग से पहले कोरोना का कोई लक्षण नहीं दिख रहा था.  

बोर्ड ने बताया कि कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद PCB के मेडिकल पैनल ने तीनों खिलाड़ियों को सेल्फ़ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है. दो अन्य खिलाड़ी इमाद वसीम और उस्मान शिनवारी का भी कोरोना टेस्ट किया हुआ था लेकिन वो निगेटिव पाए गए थे. दोनों इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले 24 जून को लाहौर जाएंगे.  

पीसीबी ने ये भी कहा कि सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक, बॉलिंग कोच वकार यूनिस और क्लिफ़ डीकॉन के अलावा सभी खिलाड़ियों और टीम के अधिकारियों का कोरोना टेस्ट हो गया है, उनके रिज़ल्ट मंगलवार तक आने की उम्मीद है.   

Source: timesofindia

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 3 टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ के लिए 28 जून को इंग्लैंड रवाना होना है. इसी सीरीज़ की तैयारी के लिए इन खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट किए गए थे.