9 जून यानि रविवार को वर्ल्ड कप 2019 का 14वां मैच खेला गया. आमने-सामने दो धमाकेदार टीम: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया थी. मैच के दौरान दर्शकों को विराट की विराट सेना का विराट प्रदर्शन देखने को मिला. टीम के गेंदबाज़ों और बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन की वजह टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 36 रनों से जीत गई, जिसके बाद भारतीय फ़ैंस में ग़ज़ब की ख़ुशी की लहर दिखाई दी. 

Source: twitter

इसके अलावा कल के मैच में कई ऐसे Moment आये, जब Indian प्लेयर्स के मज़ेदार रिएक्शन देख कर दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई. फिर चाहें, शिखर धवन का ताबड़तोड़ बैटिंग कर सेंचुरी बनाना हो, या Mitchell की बॉल पर धोनी के बैट से निकला छक्का हो. धोनी के Sixer से याद आया, जैसे ही धोनी ने Mitchell की बॉल पर छक्का जड़ा विराट कोहली का मुंह खुला का खुला रह गया.  

Source: scoopwhoop

मतलब Sixer देख कर कोहली हैरान थे. दरअसल, वो रन बनाने के लिये दौड़ने वाले थे, लेकिन धोनी की बल्लेबाज़ी देख कर रुक गये और अपने दिल्ली वाले स्टाइल में कुछ बोला. अब उन्होंने अपनी फ़ेवरेट गाली दी या नहीं, तो वीडियो देख कर आप ही बता सकते हैं. पर उससे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली की विराट स्माइल पर जनता के रिएक्शन देख लीजिये: 

इसके अलावा मैच में Surprise Element विजय माल्या भी दिखाई दिये :

भाई कल का मैच और ये मीम देख कर मज़ा आ गया, साथ ही ये सब देखने के लिये अब टीम इंडिया की अगली Performance तक इंतज़ार मुश्किल हो रहा है.