मैनचेस्टर में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरों को हर जगह फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ रहा है. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के ख़राब प्रदर्शन की खिल्लियां उड़ाई जा रही हैं.

Source: newsstate

पाकिस्तान की टीम प्रैक्टिस करने भी जाती है, तो वहां भी खिलाड़ियों को चैन से रहने नहीं दिया जा रहा. ख़ासकर कप्तान सरफ़राज़ अहमद.

Source: news18

सरफ़राज़ को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्‍तान के फ़ैंस सरफ़राज़ को चिढ़ा रहे हैं. साथ ही टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनने और भारत से हारने पर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Source: amarujala

ये वीडियो मैनचेस्टर में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद का मालूम होता है. ग्राउंड में खड़े सरफ़राज़ को स्‍टैंड्स में मौजूद फ़ैंस मोटा-मोटा कहकर चिढ़ा रहे हैं. टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनने और प्रधानमंत्री व पूर्व कप्‍तान इमरान खान की बात नहीं मानने की बात कह रहे हैं.

सरफ़राज की फ़िटनेस को लेकर अकसर सवाल उठते ही रहते हैं.

Source: bhaskar

भारत से हार के बाद पाकिस्‍तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने कहा कि सरफ़राज़ जब टॉस के लिए आते हैं, तो उनका पेट बाहर निकला होता है. दौड़ा उनसे जाता नहीं, विकेटकीपिंग उनसे होती नहीं. वो पाकिस्‍तान के ऐसे पहले कप्‍तान हैं, जो इतने अनफ़िट हैं.

हार के बाद निंदा सही है लेकिन बेइज़्ज़ती सही नहीं.