भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. अनुष्का शर्मा ने इसी महीने 11 जनवरी को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. पिता बनने के बाद अब विराट ने अपना ट्विटर बायो भी बदल लिया है, जिससे उनके फ़ैंस काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं.  

Source: zeebiz

विराट कोहली ने अपने ट्विटर के बायो को बदलते हुए लिखा, एक गौरवशाली पति और पिता. इसके साथ विराट ने दिल का इमोजी भी बनाया है. विराट कोहली का यह नया बायो फैन्स को भी काफ़ी पसंद आ रह है और इसके लिए विराट की तारीफ़ भी कर रहे हैं.  

Source: twitter

बता दें कि दुनिया के नंबर वन क्रिकेटर विराट कोहली ने 11 जनवरी को अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से हिंदी और अंग्रेजी में दो पोस्ट शेयर कर बेटी के जन्म की सूचना दी थी.  

इस दौरान विराट कोहली ने लिखा, हम दोनों को ये बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. ये हमारा सौभाग्य है कि हमें ज़िंदगी का ये चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप ये ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.  

Source: twitter

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है. बेटी के जन्म के बाद इस स्टार कपल ने सभी फ़ोटोग्राफ़र्स से फ़ोटो न लेने की अपील की थी.  

Source: dnaindia

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों पैटरनिटी लीव पर हैं. बेटी के जन्म से पहले दिसंबर में विराट टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौर छोड़कर भारत वापस लौट आए थे.