विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका (Vamika) का चेहरा अब तक मीडिया से छिपा कर रखा था. मगर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में फ़ैन्स को वामिका की पहली झलक देखने को मिली. उसके बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो गईं. 

vamika
Source: tosshub

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, 10 Bollywood Celebs जो सरोगेसी की मदद से बने पेरेंट्स

ये उस वक़्त हुआ, जब रविवार को तीसरा वनडे मुक़ाबला खेला जा रहा था. विराट कोहली का अर्धशतक पूरा हो गया. इस दौरान विराट जश्न मना रहे थे और स्टैंड में अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ मौजूद थीं. तस्वीरों में बेटी वामिका भी काफ़ी ख़ुश थीं और मां अनुष्का के साथ तालियां बजा रही थीं.

अब जबकि तस्वीरें मीडिया और इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रही हैं, तो विराट कोहली ने लोगों से ऐसा न करने की अपील की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है कि 'हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई और वो लगातार शेयर की जा रही है. आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ़ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें नहीं पता था कि कैमरे की नज़र हम पर ही हैं.' 

साथ ही, उन्होंने कहा, 'आप सभी से निवेदन है कि वामिका की फोटोज़ न तो क्लिक की जाएं और न ही उसे छापा जाए. इसके पीछे कारण वही है, जो आपको पहले बताया गया था. थैंक्यू.'

बता दें, पहले भी विराट-अनुष्का मीडिया से इस तरह की अपील कर चुके हैं. उन्होंंने कहा था कि बेटी वामिका (Vamika) की निजिता को बनाए रखा जाए. न तो उसकी तस्वीरें क्लिक करें और न ही उन्हें छापें. मीडिया ने भी परिपक्वता दिखा कर तस्वीरें नहीं छापी थीं. मगर अब जबकि हर जगह तस्वीर वायरल हो रही है, तो एक बार फिर क्रिकेटर को लोगों से अनुरोध करना पड़ा है.