बीते बुधवार को लाहौर के गद्दाफ़ी स्टेडियम में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुक़ाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 13 रनों से शिकस्त दी. इसके साथ ही श्रीलंका ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज़ 3-0 से जीत ली.

Source: ndtv

इस मैच में भले ही पाकिस्तान की करारी हार हुई हो, लेकिन फ़ैंस का जोश देखने लायक था. इस दौरान एक दिलचस्प नज़ारा देखने को मिला, जो पाकिस्तान में कम ही नज़र आता है.

विराट कोहली का एक 'जबरा फ़ैन' अपनी टीम की हार को भुला कर अपने हाथों में विराट के नाम का पोस्टर थामे हुए था. जिस पर लिखा था 'विराट कोहली... हम चाहते हैं कि आप भी पाकिस्तान में खेलने आयें'.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ हैं. विराट की फ़ैन फ़ॉलोइंग सिर्फ़ भारत में ही नहीं, पाकिस्तान में भी ज़बरदस्त है. विराट के खेल के साथ-साथ उनकी फ़िटनेस के दीवाने पाकिस्तान में भी हैं. यही वजह है कि मैच चाहे भारत में हो या फ़िर पाकिस्तान में, कोहली हर जगह डिमांड में रहते हैं.

Source: indiatoday

विराट के इस पाकिस्तानी फ़ैन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर भारतीय फ़ैस ख़ूब कमेंट कर रहे हैं.

इस पर एक फ़ैन लिखते हैं- हम भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होते हुए देखना चाहते हैं. बस जल्दी से हालात बेहतर हों और एक बार फ़िर से भारत-पाक के बीच क्रिकेट शुरू हो.

जानकारी दे दें कि भारतीय टीम साल 2003-04 में आख़िरी बार पाकिस्तान दौरे पर गई थी.