इंडियन ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी ने कई मैच में बॉलर्स को धूल चटाई है. उनकी जोड़ी जब मैदान में जम जाती है तो बॉलर्स की समझो शामत आ जाती है. दोनों के बीच ऑन फ़ील्ड ही नहीं, ऑफ़ फ़ील्ड भी बहुत अच्छी दोस्ती है. हाल ही में रोहित शर्मा ने अपने पार्टनर शिखर धवन से जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैसे एक बार वो बीच मैदान में ही गाना गाने लगे और बैट्समैन ये सोच के हैरान-परेशान था कि ये आवाज़ आ कहां से रही है?

BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें शिखर धवन, रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल क्रिकेट से जुड़ी कुछ यादें शेयर करते दिखाई दिए. इस वीडियो इंटरव्यू में जब मयंक अग्रवाल ने शिखर धवन से पंजाबी गाना गाने की फ़रमाइश की. तब उन्होंने कहा वो अच्छे सिंगर नहीं हैं, बल्कि कैप्टन विराट कोहली उनसे अच्छे पंजाबी गाने गा लेते हैं. 

Shikhar Dhawan rohit sharma
Source: dnaindia

इसके बाद धवन एक पंजाबी गाना गाते हैं. गाना ख़त्म होने पर तीनों हंसते हैं. फिर रोहित शर्मा इस वीडियो में शिखर धवन के गाने से जुड़ा एक मजेदार क़िस्सा शेयर करते हैं. वो कहते हैं कि जब भारतीय टीम साल 2015 में बांग्लादेश के दौरे पर थी. तब शिखर धवन अचानक से फ़ील्ड में पंजाबी गाना जोर-जोर से गाने लगते हैं. इस दौरान रोहित और शिखर दोनों स्लिप पर फ़ील्डिंग कर रहे थे.

tamim iqbal
Source: crictoday

उनका गाना सुनकर बैट्समैन तमीम इक़बाल हैरान हो जाते हैं और ये सोचते हैं कि ये आवाज़ आ कहां से रही है. उनकी हवाइयां उड़ी देख शिखर और रोहित दोनों हंसने लगते हैं. रोहित ने ये भी कहा कि हो सकता है अभी ये सुनने में उतना मज़ेदार न लग रहा हो, मगर उस वक़्त फ़ील्ड पर सबका हंस-हंस कर बुरा हाल था. इस पर शिखर धवन ने कहा कि वो बहुत ही मज़ाकिया किस्म के इंसान हैं और उनके लिए ये आम बात है.

ग़ौरतलब है कि रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी भारत के लिए कई सालों से ओपनिंग कर रही है. इनकी ओपनिंग जोड़ी काफ़ी सफ़ल रही है, जिसकी शुरुआत 2013 से हुई थी.

Sports के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.