दुनिया के मशहूर फ़ुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. पुर्तगाल के इस स्टार फ़ुटबॉलर की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद अब वो आइसोलेशन में हैं. हालांकि, रोनाल्डो को कोरोना के लक्षण नहीं हैं लेकिन रेगुलर चेकअप के दौरान वो पॉज़िटिव पाए गए.

Source: livemint

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों 'नेशन्स लीग' का हिस्सा हैं. रविवार को ही उन्होंने फ़्रांस के साथ मैच भी खेला था. कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद रोनाल्डो बुधवार को स्वीडन के ख़िलाफ़ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे.

Source: edition

'पुर्तगाल फ़ुटबॉल फ़ेडरेशन' ने रोनाल्डो के कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि करते हुए कहा है कि, टीम में कोरोना का केस निकलने के बाद पूरा शेड्यूल बदल दिया गया है. प्रैक्टिस सेशन में बदलाव के साथ ही टीम के सभी सदस्यों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने के निर्देश दे दिए गए हैं. हालांकि, हमने टीम के अन्य खिलाड़ियों के टेस्ट भी कराए, लेकिन वो नेगेटिव निकले हैं. 

Source: as

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों अपनी राष्ट्रीय टीम पुर्तगाल से खेलने के अलावा फ़ुटबॉल क्लब 'ज्यूवेंटस' से भी खेल रहे हैं. ऐसे में रोनाल्डो बुधवार को स्वीडन के ख़िलाफ़ खेले जाने वाले मैच के अलावा 'ज्यूवेंटस' के लिए इस हफ़्ते खेले जाने वाले दो मैच भी मिस कर सकते हैं.