'हीरो'

ये सुन कर आंखों के सामने बॉलीवुड स्टार्स की छवि आने लगती है. वैसे एक बताऊं एक्टिंग सिर्फ़ कलाकार ही नहीं करते. कई बार खिलाड़ी और फ़ाइटर भी काफ़ी सही एक्टिंग करते हैं. जैसे कुछ मौक़ों पर WWE स्टार्स ने फ़िल्मी कलाकारों को एक्टिंग के मामले में कड़ी टक्कर दी.

1. Triple H का ब्लैक आउट करना 

Triple H को मज़ेदार WWE सुपरस्टार में से एक माना जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये एक टीम मैच है. Triple H और Ric Flair के बीच फ़ाइट चल रही है. सीन देख कर तो यही समझ आया कि ये फ़ाइट कम फ़िल्म का सीन ज़्यादा दिख रहा है. 

2. Hulk Hogan की उंगली का कमाल  

Hulk Hogan और Kevin Nash के बीच हुई ye  फ़ाइट unke beech hui सबसे रोचक फ़ाइट्स में से एक है. मतलब Hogan ने अपनी एक उंगली से Nash को गिरा दिया. ऐसे सीन की उम्मीद हम किसी हीरो से ही कर सकते हैं, wo bhi film mein.

3. Mark Henry का 'दुनिया का सबसे मजबूत पुश' 

Bautista और Henry के बीच हुई ye   फ़ाइट मज़ेदार फ़ाइट्स में से एक है. Bautista रिंग में Henry का इंतज़ार कर रहे हैं और Henry उन्हें धक्का देकर रिंग में प्रवेश करने की कोशिश करते हैं. इस दौरान Bautista रिंग में रह कर ऐसे क़दम पीछे हटाते हैं, जैसे हम किसी एक्टर की एक्टिंग देख रहे हों. 

4. Dwayne की ओवरएक्टिंग 

Steve Austin और Dwayne Johnson के बीच हुई इस लड़ाई में Johnson की ओवरएक्टिंग देख सकते हैं. 

5. Michaels का उड़ना 

Hulk Hogan और Shawn Michaels के बीच हुई फ़ाइट रोचक हो सकती थी, पर Michaels ने ऐसा होने नहीं दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे Michaels ने पूरा मैच उछल-उछल कर बर्बाद कर दिया.

आपको किसकी एक्टिंग ज़्यादा पसंद आई?