भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह इसी महीने शादी करने जा रहे हैं. तमाम अटकलों के बाद आख़िरकार उस लड़की का पता चल चुका है जिससे बुमराह शादी करने जा रहे हैं. वो कोई और नहीं, बल्कि एक जानी मानी स्पोर्ट्स एंकर हैं.

Source: siasat

दरअसल, बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी कर करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों 15 मार्च, 2021 को गोवा में शादी करने वाले हैं. पिछले कुछ समय से ये ख़बरें भी आ रही थी कि बुमराह साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन से शादी करने वाले हैं, लेकिन अनुपमा ने ख़ुद ने इन ख़बरों को ग़लत ठहराया है.

Source: zeenews

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के करीबी लोग ही इस शादी में शामिल होंगे. भारतीय टीम के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज़ और प्रतिबंधों के चलते शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Source: siasat

बता दें बुमराह ने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज़ के आख़िरी मैच से पहले निजी कारणों से अपना नाम टीम से वापस ले लिया था. इसके बाद से ऐसी ख़बरें थी कि वो शादी की तैयारियों के लिए क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. इसकी पुष्टि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी की है.

Source: twitter

कौन हैं संजना गणेशन? 

28 साल की संजना गणेशन मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं. वो आज 'स्टार स्पोर्ट्स' का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. संजना 'ICC वर्ल्ड कप' और 'आईपीएल' समेत कई बड़े स्पोर्ट्स इवेंट के लिए एंकरिंग कर चुकी हैं. इसके अलावा वो KKR के एक शो को भी होस्ट करती हैं. संजना 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 7' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

Source: twitter

स्टुअर्ट बिन्नी-मयंती लैंगर के बाद बुमराह और संजना दूसरी स्पोर्ट्स एंकर-क्रिकेटर कपल होंगे जो शादी के बंधन में बंधेंगे. संजना सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर संजना के 2 लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

Source: zeenews

हालांकि, संजना या बुमराह में से किसी ने भी अभी तक शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी की सेरेमनी 14 और 15 मार्च को गोवा में हो सकती है.