कोरोना संक्रमण के चलते दुनियाभर में क्रिकेट पूरी तरह से बंद है, ऐसे में क्रिकेटर सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फ़ैंस को इंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.   

Source: youtube

बीते रविवार को टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और हिटमैन रोहित शर्मा इंटाग्राम पर लाइव थे. इस दौरान युवराज ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का नाम लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं. 

Source: youtube

मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर #युवराज_सिंह_माफ़ी_मांगो' ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग पर लोग अबतक क़रीब 34 हज़ार ट्वीट कर चुके हैं. युवराज की भाषा को लेकर लोग उन्हें नसीहत दे रहे हैं.  

Source: youtube

आख़िर युवराज सिंह ने ऐसा क्या कह दिया? 

दरअसल, युवराज सिंह इंस्टाग्राम लाइव के दौरान रोहित शर्मा के साथ बातें कर रही थे. इसी दौरान चर्चा के बीच जब कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को लेकर चर्चा हुई, तो युवराज सिंह ने एक जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया. अब इसी शब्द को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.  

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान युवराज सिंह ने जिस शब्द का प्रयोग किया है उसे एक समुदाय के लोग अपना अपमान बता रहे हैं. 

ट्विटर पर युवराज की भाषा को लेकर लोग उन्हें नसीहत दे रहे हैं


बता दें कि युवराज सिंह इससे पहले भी सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो चुके हैं. हाल ही में युवराज ने जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के फ़ाउंडेशन को लेकर आर्थिक मदद की अपील की थी, तब भी वो लोगों के निशाने पर आये थे.