इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इनकी मदद से क्रिकेट के फ़ैंस को भी कुछ क्रिकेट की कुछ हसीन लम्हों को याद करने का मौक़ा मिल जाता है. युवराज सिंह ने इस बार एक टेलीफ़ोन बूथ की फ़ोटो शेयर की है और जिसका कैप्शन उस तस्वीर से भी अधिक मज़ेदार है.

युवराज ने ये फ़ोटो ट्विटर पर शेयर की है. इस फ़ोटो में उनके साथ वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और आशीष नेहरा टेलीफ़ोन बूथ पर किसी को फ़ोन लगाते दिखाई दे रहे हैं.

इसे शेयर करते हुए युवराज ने लिखा- 'जब आपके बुरे प्रदर्शन के बाद मम्मी-पापा आपका मोबाइल फ़ोन बिल भरने से इनकार कर दें. ये उन दिनों की बात है जब मोबाइल फ़ोन नहीं हुआ करते थे.'

ये तस्वीर कब कि है इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है,मगर इसे देखते हुए ऐसे लग रहा है ये तस्वीर भारतीय टीम के 2001 के श्रीलंका दौरे की है. इस फ़ोटो पर कमेंट करते हुए हरभजन सिंह ने एक सवाल किया. उन्होंने पूछा फ़्री कॉल?

yuvraj singh
Source: childfriendlynews

इसका जवाब देते हुए युवराज ने लिखा- 'श्रीलंका से भारत का कॉलिंग कॉल! हां जी माता मैं पहुंचा और आशू (नेहरा) शायद कह रहा था अबे सुन, मैं पहुंच गया हूं, अब मैच के बाद फ़ोन करूंगा.चल Bye.'

टिट्वर वाले इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, आप भी देखिए:

साल 2001 में ये सीरीज़ श्रीलंका, भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेली गई थी. इसे मेज़बान श्रीलंका ने जीता था.

Sports के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.