बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी 'इंग्लिश-विंग्लिश' के बाद एक बार फिर फ़िल्म Mom में बड़े पर्दे पर नज़र आईं हैं. बीते शुक्रवार यानि, 7 जुलाई को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने अपने पहले वीकेंड में बिज़नेस भी कर लिया है. इस Revenge ड्रामा में श्रीदेवी अपनी बेटी के बलात्कारियों से बदला लेती हैं.

फ़िल्म में श्रीदेवी की बेटी का किरदार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल ने निभाया है. वहीं उनके पति का किरदार भी पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दकी ने निभाया है. जहां श्रीदेवी भारत में इस फ़िल्म के प्रमोशन में बिज़ी थीं, वहीं सजल और अदनान पाकिस्तान में फ़िल्म के प्रीमियर में व्यस्त थे.

भारत में प्रीमियर के दौरान श्रीदेवी अपने दोनों साथी कलाकारों को मिस भी कर रही थीं. उन्होंने सरहद पार मौजूद अपने सहकलाकारों को मैसेज भी दिया. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि लंबे समय से सब लोग इस दिन का इंतज़ार कर रहे थे. सजल और अदनान के लिए ये संदेश देते हुए इतनी भावुक हो गई हैं कि रो पड़ीं.

उधर पाकिस्तान में फ़िल्म के प्रीमियर के मौके पर सजल ने इसे अपनी मां को डेडिकेट किया. सजल की अम्मी की हाल ही में कैंसर से मौत हुई है. सजल ने बताया कि हर इंसान की तरह ही एक्टर्स भी अपनी निजी ज़िंदगी में कई तरह की जंग लड़ रहे होते हैं, लेकिन सबको इस बात का ध्यान रखना होता है कि 'द शो मस्ट गो ऑन'.

सजल ने श्रीदेवी के साथ काम करने का अनुभव बताते हुए कहा कि भारत में भी मेरी एक मां हैं, वो हैं श्रीदेवी.

अदनान ने भी कहा कि उन्होंने श्रीदेवी से बहुत कुछ सीखा है. अदनान का मानना है कि भारत-पाकिस्तान को आपसी मन-मुटाव भुलाकर यहां के एक्टर्स और निर्देशकों को एक-दूसरे के साथ काम करते रहना चाहिए.

श्रीदेवी का ये इमोशनल वीडियो देखकर पाकिस्तान में मौजूद सजल भी काफ़ी भावुक हो गईं और ट्वीट कर उन्होंने अपने इमोशंस कुछ कुछ यूं जाहिर किए.

Article Source : Mangobaaz