11 सितंबर 2001 को अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुआ आतंकी हमला, अमेरिका के इतिहास का सबसे काला दिन था. रुह कंपकंपा देने वाला वो पल शायद कोई दोबारा याद नहीं करना चाहेगा. इस हमले से अमेरिका सहित पूरी दुनिया दहल उठी थी. अलकायदा के आतंकियों ने यात्रियों से भरे दो विमानों को न्यूयॉर्क वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में घुसा दिया था. हमले में कुल 2974 लोगों की मौत हो गई थी.

एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े आतंकी हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप महससू कर सकते हैं कि वो पल अमेरिकियों के लिए कितना भयानक था. दिल दहला देने वाला ये वीडियो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की छात्र Caroline Dries ने शूट किया है.

Video Source : HEYDENDISASTER

11 सितंबर को, न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय की छात्र Caroline Dries और उसकी रूममेट Megan को एक बड़े से धमाके की आवाज़ सुनाई दी. फ्लैट की 32वें मंज़िल पर रह रही Drie और Megan ने World Trade Center के North Tower को धू-धू कर जलते देखा. इतने बड़े हादसे को लाइव देखने के बाद उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना चाहिए, मानों उनके पैरों तले जमीन खिसक गई हो.

Caroline बताती हैं, 'मैंने ख़ुद को इतना कमज़ोर कभी महूसस नहीं किया, कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करना है. हम तुरंत अपार्टमेंट से बाहर भाग गए. मुझे ये समझने में 10 साल लग गए कि आख़िर ये वीडियो इतना ख़ास क्यों हैं.'

Caroline, Smallville, Melrose Place, and The Vampire Diaries जैसे शो की निर्माता भी हैं. 

Source :  unilad