दो साल के इंतज़ार के बाद सनी लियॉन और उनके हस्बैंड एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. 2 साल का इंतज़ार इसलिए क्योंकि उन्होंने इस बच्ची को अडॉप्ट किया है.

Source: Exclusive by Hindustan Times

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए Exclusive इंटरव्यू में डेनियल वेबर और सनी ने बच्ची का नाम 'निशा' बताते हुए कहा कि उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने के बारे में कभी नहीं सोचा था, ये सब अचानक से हुआ. ये आईडिया उन्हें एक अनाथालय जा कर आया, जब उन्होंने देखा कि (NGO) वो लोग बच्चों की ज़िन्दगी संवार कर कितना अच्छा काम कर रहे हैं. सनी भी किसी की ज़िन्दगी में बदलाव लाना चाहती थी और इससे अच्छा मौका उन्हें नहीं मिलता.

बच्ची का नाम है निशा कौर वेबर

Source: India Today

सनी और डेनियल की बेटी का नाम निशा उन्होंने ख़ुद नहीं रखा, ये नाम इसे पहले से ही मिला था. लेकिन उन्होंने ये पहले से सोचा था कि उनके बच्चे का मिडिल नेम सिंह/ कौर होगा और लास्ट नाम वेबर. निशा के नाम का मतलब (रात की देवी) जानने के बाद सनी और डेनियल ने ये नाम न बदलने का फ़ैसला किया.

एडॉप्शन के दौरान सनी और डेनियल को काफ़ी नए एक्सपीरियंस भी हुए

इन्हें इस दौरान ही पता चला कि कोई भी एडॉप्शन सेंटर आप ख़ुद नहीं चुनते, बल्कि सरकार और मिनिस्ट्री आपके लिए चुनती है.

नए-नए पेरेंट बने सनी और डेनियल निशा को लेकर बहुत Excited हैं और कहते हैं कि वो अभी भी ख़ुशी को पूरी तरह फ़ील नहीं कर पा रहे. सनी कहती हैं कि लोगों को रेडी होने के लिए 9 महीने का समय मिलता है, हमारे साथ ये एक झटके में हो गया. दो साल से हम पेपरवर्क कर रहे थे और एक झटके में ही हमारे पास निशा थी.

सनी को एडल्ट स्टार या बी-ग्रेड एक्ट्रेस से ज़्यादा कुछ न समझने वालों को शायद अब वो एक नेकदिल इंसान लगने लगें.

मम्मी सनी लियॉन को Parenthood की ढेर सारी बधाई.

Feature image is used just for representational purpose