मंगलवार को अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अचानक से सुर्खियों में आ गईं. उन्होंने 10 साल पहले 2008 में Horn 'OK' Pleassss के सेट पर हुई हिंसा के बारे पहली बार खुल कर बात की उन्होंने कहा कि Horn 'OK' Pleassss के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ यौन हिंसा की थी.

Image Source: sakshi

Zoom को दिए एक साक्षात्कार में तनुश्री दत्ता ने कहा कि वो इस घटना के बारे में 2008 से बात कर रही हैं लेकिन किसी ने उसे आगे नहीं बढ़ाया. तनुश्री दत्ता ने नाम लेकर एक्टर नाना पाटेकर, प्रोड्युसर शामी सिद्दिकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और Choreographer गणेश आचार्य के ऊपर आरोप लगाया है.

Image Source: newsfolo

तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर के साथ हुई घटना की शिकायत जब उन्होंने फ़िल्म के निर्माताओं के साथ कि तब उन्होंने इसे अनसुना कर दिया. फ़िल्म इंडस्ट्री में किसी ने आगे आकर मेरी मदद नहीं की. हालांकि सबको नाना पाटेकर के बैकग्राउंड के बारे में पता था.

पूर्व मिस इंडिया तनुश्री ने कहा-

'पिछले आठ सालों में अक्षय कुमार ने नाना पाटेकर के साथ कई फ़िल्में की हैं, रजनीकांत जैसे बड़े सुपरस्टार ने भी नाना पाटेकर के साथ फ़िल्म की है, इन बड़े स्टार्स को नाना पाटेकर जैसे इंसान को बॉयकॉट कर देना चाहिए.'

अपने साक्षात्कार में उन्होंने पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को निशाने पर लिया और भीतर चल रही हिंसा के बारे में बताया. उनका आरोप था कि ऐसी घटनाओं के बारे में सब बस गॉसिप करना पसंद करते हैं, कोई भी सामने आ कर बात करने के लिए राज़ी नहीं होता.

तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में 'आशिक बनाया आपने' से बॉलीवुड में क़दम रखा और उससे पहले 2004 में मिस इंडिया भी रह चुकी थी.

साक्षात्कार यहां देख सकते हैं.