सोशल मीडिया पर हम अकसर कुछ अजीबोगरीब विज्ञापन देखते हैं, ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है जहां एक 19 वर्षीय स्टूडेंट और मॉडल ने अपनी वर्जिनिटी की बोली लगाई और एक बिज़नेसमैन ने उसकी सबसे ज़्यादा बोली लगाई. इस लड़की का नाम Giselle है. Giselle ने अपनी वर्जिनिटी बेच दी है उसका दावा है कि अबू धाबी के एक बिज़नेसमैन ने उसकी वर्जिनिटी को 19.5 करोड़ में 3 मिलियन डॉलर यानि कि लगभग 19.5 करोड़ में खरीद लिया है.

Source: herald

जर्मनी की एक एस्कॉर्ट एजेंसी Cinderella Escorts Website, जिसके ज़रिये ये नीलामी हुई है के अनुसार, Giselle की वर्जिनिटी की सबसे ऊंची बोली लगाने वाला व्यक्ति अबू घाबी का एक बिज़नेसमैन था, जबकि 2.4 मिलियन डॉलर के साथ एक हॉलीवुड स्टार ने बोली लगाई थी. वहीं तीसरे नंबर पर एक रशियन पॉलिटिशियन ने 1.8 मिलियन की बोली लगाई थी.

Source: herald

Giselle जो 19 साल की है ने अपना एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने ऐसा करने की वजह बताई है. उसने बताया कि वो ऐसा इसलिए कर रही है ताकि वो अपने पढ़ाई की फ़ीस जमा कर सके. साथ ही भविष्य में दुनिया भी घूम सके.

इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि वो अपने शरीर के साथ क्या करना चाहती है, ये उसकी अपनी मर्ज़ी और पसंद है.

Source: herald

उसने कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी. उसे यह सपनों के पूरा होने जैसा लग रहा है.

उसने बताया,

मैं सोचती हूं कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आज़ाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं. मुझे उन लोगों की सोच से बहुत धक्का पहुंचा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के ख़िलाफ़ हैं. अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है, तो ये मेरा ख़ुद का फ़ैसला है.

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब किसी लड़की ने इस तरह अपनी वर्जिनिटी की नीलामी की हो. इससे पहले जर्मनी, रोमानिया, ऑस्ट्रेलिया की लड़कियां भी अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:

19 वर्षीय लड़की ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए दिया ऑनलाइन विज्ञापन, कीमत मांगी है 1.2 करोड़

ये लड़की कुछ लाख रुपयों में बेचने को तैयार है अपनी Virginity. ख़रीददार बहुत हैं, मददगार कोई नहीं

लोगों ने ईमान क्या कम बेचा था, जो रोमानिया की इस मॉडल ने 2 मिलियन पाउंड में अपनी वर्जिनिटी बेच दी!

अपनी Virginity बेचने की चाहत में घर से भाग गयी Russia की 17 साल की Beauty Queen

अपनी वर्जिनिटी की नीलामी कर रही टीनएजर को मिल गया है 1.7 मिलियन यूरो देने वाला खरीददार

Video Source: Bootymotion TV

Source: indianexpress