जब से डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं, तब से आए दिन वो किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर से ट्रंप को लेकर बेहद डरावनी और अजीबो-गरीब ख़बर सामने आ रही है. हम डरावनी इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि हर महीने दुनिया भर की हज़ारों चुड़ैलें राष्ट्रपति ट्रंप के ऊपर काला जादू कर रही हैं. आप और हममें से कई लोगों को भले ही ब्लैक मैजिक पर विश्वास न हो, लेकिन हक़ीक़त यही है और इसका ख़ुलासा ख़ुद हॉलीवुड जादूगरनी विक्की एडम्स ने किया है.

जादूगरनी एडम्स ने अपनी ब्लैक मैजिक की गुप्त दुकान दिखाते हुए कहा, देखिए हज़ारों लोग ट्रंप के ख़िलाफ़ बोल रहे हैं.' साथ ही विक्की का कहना है कि आजकल लोग आधुनिक समस्याओं से निपटने के लिए टोने-टोटके का सहारा ले रहे हैं.

49 साल की एडम्स का कहना है कि हमने इसकी शुरुआत फरवरी में की थी और आज पूरी दुनिया के लोग इसे अपना रहे हैं. इस जादू से ट्रंप की जान को कोई ख़तरा नहीं है, लेकिन हां इससे हम ट्रंप के फ़ैसले पर रोक ज़रूर लगा सकते हैं.

दरअसल, अमेरिका के कुछ लोग डोनाल्ड ट्रंप द्वारा लिए गए, फ़ैसलों से ख़ुश नहीं है, उन्हें लगता है कि ट्रंप के इन फ़ैसलों से उन्हें भारी नुकसान हो सकता है.

ट्रंप पर काला जादू करने के लिए एडम्स लोगों को टैरो कॉर्ड, आरेंज कैंडल, सेज़ और एक पंख लाने की सलाह देती हैं. ट्रंप की तस्वीर को सामने रख कर उन्हें मंत्र मुग्ध करने के लिए इन सारी चीज़ों का इस्तेमाल किया जाता है.

एडम्स बताती हैं कि वकील, डॉक्टर, इंजीनियर से लेकर सेलिब्रिटी तक, सब उनकी शॉप Panpipes Magickal Marketplace पर ब्लैक मैजिक का सामान खरीदने आते हैं. साथ ही एडम्स का ये भी कहना है कि ये सब इतना आसान नहीं है जितना आप को लग रहा है.

राष्ट्रपति ट्रंप के फ़ैसले पर इतनी नाराज़गी कि वहां लोग जादू-टोने पर उतर आएंगे सोचा न था.

Source : thesun