मुंबई के एक डॉक्टर को एक लड़की का बलात्कार करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. ये खबर मुंबई के ठाणे से आ रही है. क्राइम ब्रांच ने 44 वर्षीय आईवीएफ स्पेशलिस्ट प्रतीक ताम्बे को 21 साल की लड़की, जो डॉक्टर की क्लीनिक में इलाज के लिए आती थी, का रेप करने के जुर्म में हिरासत में लिया है. डॉक्टर को पुलिस कस्टडी में 22 अगस्त तक रखा जाएगा.

Source: mid-day

पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला की 2 साल पहले शादी हुई थी. ये महिला एक हाउसवाइफ़ है और काम की तलाश कर रही है. बीते गुरुवार वो फ़र्टिलिटी टेस्ट कराने के लिए वो नौपाड़ा स्थित Nirmiti Fertility & IVF क्लीनिक में डॉक्टर प्रतीक से मिली थी, लेकिन उसका टेस्ट करने के बजाये डॉक्टर ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया.

Source: surrogacygurus

नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'डॉक्टर ने जांच के बहाने पीड़ित के कपड़े उतारे और उसके गुप्तांग में कोई तरल पदार्थ डाल दिया.उसके बाद उसने महिला का रेप किया. जब उसने चीखने की कोशिश की तो डॉक्टर ने अपने हाथ से उसका मुंह बंद कर दिया और महिला को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया, तो बहुत बुरा होगा.'

Source: rajeshlifespaces

भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 420 (धोखाधड़ी) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में ये मामला दर्ज किया गया है.

ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के सब-इंस्पेक्टर आर. डी. शिंदे ने बताया कि अभियुक्त, तांबे को उसी रात (गुरुवार) को गिरफ्तार कर ठाणे स्थित सेशन कोर्ट में पेश किया गया था. उसे 22 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में आगे की जांच ठाणे क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है.

Feature Image for Representational Use Only