अक्षय कुमार को लोगों के दिलों पर राज़ करने की कला आती है. कुछ ऐसी ही कला उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना में भी है. एक्टिंग की दुनिया से दूर अब ट्विंकल इं​टीरियर डेकोरेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं. हाल ही में अक्षय के घर की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

 

कला के लिए ट्विंकल का कितना प्यार है, वो आपको इनका जुहू वाला घर देखने पर पता लग जाएगा. कंटेम्पररी आर्ट, फैमिली फोटोग्राफ्स और पेंटिंग का समन्वय किसी का भी दिल जीत लें.

 

ट्विंकल की 'The White Window' नाम की इं​टीरियर डेकोरेशन कंपनी भी है. अपने काम के लिए ​जुनून, ट्विंकल के घर में साफ झलक रहा है. यहां मौजूद हर एक चीज़ उनके द्वारा ही पसंद की गई है.

 

कुछ समय तक अक्षय का परिवार ग्राउंड फ्लोर पर ही रहता था, लेकिन बाद में बच्चों की डिमांड को पूरा करते हुए पहला फ्लोर बच्चों के लिए बन गया.

 

ग्राउंड फ्लोर पर लिविंग रूम, डाइनिंग रूम, किचन है और फर्स्ट फ्लोर पर बेडरूम, ट्विंकल का आॅफिस और बालकनी है.

 

 

ट्विंकल को इंटीरियर डेकोरेशन के अलावा आम के पेड़ का भी शौक है. वो किसी भी घर में रहें, वहां एक आम का पेड़ ज़रूर होता है और यहां भी है.

 

अक्षय के परिवार के सुकून के आड़े कोई नहीं आता. चारों तरफ प्रकृति से घिरा अक्षय का घर जब नज़रें उठा कर देखता है तो सामने समुद्र की लहरें उन्हें सलाम कर के निकल जाती हैं.