East India Comedy या EIC, आजकल youtube काफ़ी फ़ेमस है. EIC के स्टैंडअप कॉमेडियन्स ने डोनाल्ड ट्रम्प हों या अर्नब गोस्वामी किसी को भी नहीं नहीं छोड़ा है. और इस बार इनके वीडियो में हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

पिछले साल 8 नवम्बर को पीएम मोदी ने 1000 और 500 के नोट बैन करने का एक ऐतिहासिक फ़ैसला लिया था. और आज नोटबंदी के लगभग 4 महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन आज भी देश की जनता को कैश के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. नोटबंदी और उससे जुड़ी दिक्कतों को बेहद ही फ़नी अंदाज़ में एक गाने के रूप में लेकर आया है EIC.

इस गाने में आपको कहीं भी मोदी का नाम नहीं सुनाई देगा, लेकिन इन सभी स्टैंडअप कॉमेडियन्स ने पीएम मोदी की विदेश यात्राओं, उनके नोटबंदी के फ़ैसले और इंडिया में कम ही रहने को बेहद खूबसूरती के साथ शब्दों में पिरोया है.

आप भी देखिये ये वीडियो, जिसे 90 के दशक के फ़ेमस Pop Song मेड इन इंडिया, जो अलिशा चिनॉय ने गया था की धुन पर बनाया गया है. 2 मार्च को पोस्ट किए गए इस Song को अब तक लगभग 8 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और 30 हजार से ज़्यादा इसे लाइक भी कर चुके हैं. तो चलिए, आप भी इस गाने का मज़ा लीजिए. हमारा दावा है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पायेंगे.

Video Source: EIC: The Modi Song

तो कैसा लगा आपको ये वीडियो कमेंट बॉक्स में बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी इस वीडियो को शेयर करें.

Source: youtube