कई सालों पहले आने वाला मोगली कार्टून फिर से वापस आ रहा है. इस बार मोगली अकेला नहीं है, बल्कि इसे फ़िल्मी दुनिया का साथ मिला है. दरअसल, मोगली के हिंदी वर्जन में बनी फ़िल्म 'मोगली लीजेंड ऑफ़ द जंगल' में कई बड़े स्टार्स ने अपनी आवाज़ दी है. इनमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ़, माधुरी दीक्षित, अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ख़ान शामिल हैं. ये Netflix पर 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी. मोगली के अलावा इस फ़िल्म की और ख़ास बात है. कई साल बाद एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक साथ आने वाले हैं.

इन दोनों के अलावा इस फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान भी अपनी आवाज़ देने वाली है, वो अपनी आवाज़ फ़िल्म में ‘का’ नाम के कैरेक्टर को देंगी. इसकी पुष्टि उनकी मैनेजर पूनम दमानिया ने इंस्टाग्राम के ज़रिए की है.

Source: brandinginasia

तो वहीं, अपनी दमदार जोड़ी से कई लोगों का दिल धड़काने वाले माधुरी और अनिल कपूर ने अपनी ख़ुशी अपने फ़ैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें उन्होंने अपने कैरेक्टर की जानकारी दी है , जिसके लिए वो अपनी आवाज़ देने वाले हैं.

इसमें अभिषेक बच्चन, बघीरा और जैकी श्रॉफ़, शेर ख़ान की आवाज़ बनेंगे.

आपको बता दें कि फ़िल्म का डायरेक्शन एंडी सर्कीज़ ने किया है. इसमें मोगली का किरदार भारतीय मूल के अमेरिकन कलाकार रोहन चांद ने निभाया है. ये फ़िल्म रुडयार्ड किपलिंग की चिल्ड्रेन बुक ‘द जंगल बुक’ का आधिकारिक एडॉप्टेशन है.