Age is just a number ये आपने सुना होगा. मगर इन एक्टर्स, और मॉडल्स को देखकर ये बात साबित भी होती है. ये बढ़ती उम्र के साथ और ज़्यादा हैंडसम और डैशिंग होते जा रहे हैं. फ़िल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ का मैडी हो या हमारे अपने लखन यानी अनिल कपूर इनको देखकर आजकल के यंग लड़कों को भी कॉमप्लेक्स हो जाता है.

आइए कुछ फ़ोटोज़ के ज़रिए जानते हैं कौन-कौन है लिस्ट में शामिल...

1. अनिल कपूर (61)

61 साल के हो चुके अनिल कपूर ने उम्र को मात देकर एवरग्रीन का टाइटल हासिल किया है. 80 के दशक के लखन आज सिर्फ़ अपने ज़माने की ही हीरोइनों के नहीं, बल्कि उनकी बेटियों के भी फ़ेवरेट हैं.

2. आर. माधवन (48)

फ़िल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ में मैडी बनकर सबका दिल जीतने वाले माधवन आज भी लड़कियों के फ़ेवरेट है. 48 साल के हो चुके माधवन ने साबित कर दिया है कि उम्र कुछ नहीं होती सिवाय एक नम्बर के.

3. अक्षय कुमार (50)

50 साल के हो चुके खिलाड़ी कुमार मार्शल आर्टिस्ट हैं. उन्होंने एक अलग तरह के सिनेमा को लाकर लोगों में अपनी ख़ास जगह बना ली है.

4. सुनील शेट्टी (57)

फ़िल्म इंडस्ट्री के अन्ना यानि सुनील शेट्टी वैसे तो किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं. अपनी पहली फ़िल्म बलवान से उन्होंने जो अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई थी. वो आज 57 साल के होने के बाद भी क़ायम है.

5. मिलिंद सोमन (52)

सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन ने अलिशा चिनॉय के म्यूज़िक वीडियो ‘Made In India’ से बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी. 52 साल के होने के बावजूद मिलिंद लंबी मैराथन दौड़ से लेकर स्वीमिंग, साइकलिंग तक करते हैं. उनके ख़ुद को फ़िट रखने का मंत्र यही है और इसलिए वो 52 साल की उम्र में भी यंग लगते हैं.

6. राहुल बोस (51)

51 साल के हो चुके राहुल बोस ने झंकार बीट्स और चमेली जैसी फ़िल्में देकर अपनी एक अलग और सीरियस एक्टर की इमेज बनाई थी.

7. राहुल देव (49)

अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग शोज़ से करने वाले राहुल देव 49 साल के हो चुके हैं. राहुल को फ़िल्म इंडस्ट्री में सही मायने में पहचान विलेन के रोल से मिली थी.

8. रोनित रॉय (52)

कई बड़ी फ़िल्मों का चेहरा बन चुके रोनित रॉय ने अपने करियर की शुरूआत फ़िल्म ‘जान तेरे नाम से की’ थी, जो फ़्लॉप रही थी. मगर आज उनका नाम हिट एक्टर्स में शामिल होता है.

9. इरफ़ान ख़ान (51)

टीवी सीरियल चंद्रकांता से अपने करियर की शुरूआत करने वाले इरफ़ान ख़ान को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर सभी के दिलों में कभी न मिटने वाली जगह बना ली है.

10. के के मेनन (51)

केके मेनन उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने एवरेज लुक के साथ इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. मगर उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर उन बड़े एक्टर्स में अपनी वो जगह बना ली है, जो कोई नहीं ले सकता.

11. आदिल हुसैन (54)

अभिनेता आदिल हुसैन ने पार्चड और इंगलिश विंग्लिश जैसी फ़ीमेल ओरियंटेड फ़िल्मों से अपने दमदार अभिनय ऐसी छाप छोड़ी है जौ कभी नहीं मिटेगी.

12. अर्जुन रामपाल (45)

मॉडल और एक्टर अर्जुन रामपाल भले ही फ़िल्मों में नाम न कमा पाए हों, लेकिन अपने लुक्स और पर्सनैलिटी से उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है.

13. अक्किनेनी नागार्जुन (58)

साउथ के मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन को तो आप सभी जानते ही होंगे. इनका पूरा नाम अक्किनेनी नागार्जुन है. ये एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता और निर्माता हैं. इतना ही नहीं, नागार्जुन साउथ में अपने आप में एक ब्रांड हैं.

इन स्टार्स ने ये साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ़ एक नम्बर होती है. इसलिए उम्र कुछ भी हो आपको हमेशा फ़िट एंड फ़ाइन रहना चाहिए.

Source: scoopwhoop