पेशे से बार्बर, पर शौक किसी सेलिब्रिटी के भी क्या होंगे इनके सामने.

Source- Bangaloremirror

ये हैं बेंगलुरू के रहने वाले रमेश बाबू. रमेश हमारे या आपके लिए कोई नए व्यक्ति नहीं हैं, ये 2011 से ख़बरों में हैं, जब इन्होंने Rolls Royce खरीदी थी.

रमेश को लक्ज़री कार रखने का शौक है और ये इन कारों को किराये पर देते हैं. पिछले महीने ही रमेश ने 3.2 करोड़ की Mercedes-Maybach, जर्मनी से इम्पोर्ट करके सबकी बोलती एक बार फिर बंद कर दी. बेंगलुरू में 45 साल के इस हेयर स्टाइलिस्ट के अलावा Maybach सिर्फ़ विजय माल्या और एक बिल्डर के पास है.

रमेश बताते हैं कि ये बहुत गर्व की बात है कि ये कार उनके अलावा शहर में सिर्फ़ दो लोगों के पास है. विजय माल्या जब से लंदन गए हैं, उनकी कार देखी नहीं गई. रमेश के पास करीब 150 कारें हैं, जिसे वो अपने Ramesh Tours and Travels में चलवाते हैं. इनमें से रमेश के पास 11 Mercedes, 10 BMW, तीन Audi और दो Jaguar हैं.

Source- Merinews

इतने पैसे होने के बावजूद रमेश ने अपना पुराना काम नहीं छोड़ा. रमेश आज भी दिन के पांच घंटे लोगों के बाल काटते हैं, जिसके वो मात्र 75 रुपये लेते हैं. उनका कहना है कि इंसान को अपना पुराना वक़्त कभी नहीं भूलना चाहिए, मैं इसी बिज़नेस से बड़ा हुआ हूं और मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता.

रमेश तीस साल से बाल काट रहे हैं, कारों के प्रति उनका रुझान तब बढ़ा, जब 1994 में उन्होंने मारुती ओमनी वैन किराये पर चलवानी शुरु की थी.

Article Source- TOI