आज Women's Day है और पूरा सोशल मीडिया महिला दिवस को सेलिब्रेट कर रहा है. ऐसे में इंडियन टेलीविज़न की जानी-मानी हस्ती मंदिरा बेदी के साथ उनके पति राज कौशल ने Facebook पर एक पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट खासतौर पर Women's Day के मौके पर शेयर करके उन्होंने ये साबित कर दिया कि उनकी नज़र में एक महिला की कितनी इज्ज़त है. राज कौशल ने अपनी पोस्ट के ज़रिये अपने बेटे की एक मासूम ख्वाहिश को साझा किया है.

Source: rediff

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मेरे बेटे वीर को एक छोटी बहन चाहिए. वो वीर 'जी' यानी कि बड़ा भाई बनना चाहता है. इसी साल की जून में वो 6 साल का हो जाएगा. मैं और मंदिरा हमेशा से उसके लिए एक छोटी बहन चाहते थे. जब से मेरी और मंदिरा की शादी हुई है, तब से ही हम एक बेटी चाह रहे हैंऔर एक गोद भी लेना चाहते हैं. अपनी होने वाली नन्ही परी का तो हमने नाम भी सोच लिया है. हम उसका नाम 'तारा' रखेंगे, हम दोनों की आंखों का तारा.

हमने बच्ची को गोद लेने के लिए कई तरह की प्रोसिज़र्स को पूरा किया, लेकिन हमको न्यूबोर्न बेबी गर्ल नहीं चाहिए, बल्कि हम 2 से 4 साल तक की उम्र की एक प्यारी सी नन्ही परी चाहिए। वो किसी भी जाति, किसी की धर्म की हो. हमारी बस एक इच्छा है कि वो इंडियन हो और अपने इस सुन्दर देश के किसी भी कोने से हो. हम आपसे वादा करते हैं कि उसको वो सब कुछ मिलेगा, जो हमारे बेटे वीर को मिलता है. वही प्यार और दुलार उसको भी मिलेगा. हम उसको इतना प्यार देंगे कि उसको कभी महसूस ही नहीं होगा कि वो हमारी फ़ैमिली का हिस्सा नहीं है.

इस पोस्ट को शेयर करके हमारी मदद करिये ताकि हम जल्दी से जल्दी वीर की छोटी बहन तारा को अपने घर ले आएं. एक भाई को एक प्यारी सी बहन तो मिलनी ही चाहिए. अगर आप मेरी मदद करना चाहते हैं तो इनबॉक्स में मेसेज करें.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दिल को छू लेनी वाली ये पोस्ट उन लोगों के लिए एक सन्देश है, जो बेटी को जन्म से पहले ही गर्भ में मार देते हैं.