चीनी रेस्त्रां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए भी किसी भी हद तक जा सकते हैं. यहां के रेस्त्रां ग्राहकों के Physical Appearance के अनुसार डिस्काउंट देते हैं. चीन में ऐसे रेस्त्रां हैं, जो पतले लोगों को ज़्यादा डिस्काउंट देते हैं और मोटे लोगों को कम. कुछ रेस्त्रां तो ऐसे भी हैं, जो ख़ूबसूरत महिलाओं को मुफ़्त में खाना देते हैं.

Source: The Sun

लेकिन चीन में एक ऐसा रेस्त्रां है जो महिलाओं को उनके Breast Size के अनुसार डिस्काउंट देता है. Hangzhou शहर के Chaoxia रेस्त्रां का ये स्पेशल कॉस्ट रिडक्शन प्रोग्राम है.

ये तस्वीर रेस्त्रां के बाहर की है-

Source: The Sun

इस तस्वीर के अनुसार, अगर कोई महिला G-Cup पहनती है तो उसे 65% डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर कोई महिला A-Cup पहनती है तो उसे सिर्फ़ 5% डिस्काउंट दिया जाएगा.

रेस्त्रां के मालिकों के अनुसार ये 'अनोखा' कैंपन है और इससे रेस्त्रां को काफ़ी फायदा भी हुआ. इस कैंपन से महिला ग्राहकों की संख्या में इज़ाफा हुआ.

Source: Sangbad Pratidin

कुछ लोगों को ये मज़ाक की बात लगेगी, पर ये Male Chauvinism और Sexism के अलावा और कुछ भी नहीं है. दूसरी बात, क्या रेस्त्रां में जाने के बाद महिलाओं के Breasts को नापकर डिस्काउंट तय किया जाना उचित है? Modern Thinking के नाम पर ऐसा करना निंदनीय है.

Source: 9 Gag