सीएम योगी ने यूपी की सत्ता की कमान क्या संभाली, यूपी का तो रुख़ ही बदल गया. योगी का जादू आम जनता क्या, विपक्ष के नेताओं पर भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. कांग्रेस नेता अदिति सिंह को ही देख लीजिए, अदिति सीएम योगी की तारीफ़ करते नहीं थक रहीं.

कांग्रेस नेता अदिति सिंह ने यूपी सीएम से रायबरेली आने की अपील की है. उन्होंने कहा कि वो योगी की सख़्त छवि से काफ़ी प्रभावित हैं.अदिति ने अनुरोध किया कि मुख्यमंत्री एक बार रायबरेली भी आएं और यहां के मुद्दों को देखें. साथ ही रायबरेली में अच्छे अधिकारियों की नियुक्ति की जाए, जिनसे जनता आसानी से संवाद कर सके और अपनी समस्याओं को बता सके. ये बातें उन्होंने बीते मंगलवार को लखनऊ के प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही.

Image Source : indialivetoday

कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि 'सरकार ने जिस प्रकार शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों को बिजली देने का वादा किया है, वह मात्र वादा न रहे बल्कि पूरा हो, यही उनका सपना है. इस दौरान बिजली की समस्या को लेकर अदिति ने प्रदेश की जनता से अपील भी की कि, समय से बिजली के बिल का भुगतान करें और जहां बिजली चोरी होती दिखे, उसके बारे में प्रशासन को सूचित करें'.

Image Source : hindustantimes

उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि ग्रामीण क्षेत्रों में नलकूपों की संख्या बढ़ाई जाए, जिससे सिंचाई से होने वाली समस्याओं से किसान निजात पा सकें.

अदिति सिंह के इस बयान के बाद अभी तक पार्टी के आलाकमान की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं है. यंग कांग्रेस नेता के इस बयान को पार्टी के वरिष्ठ नेता किस तरह लेते हैं, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

Source : news18