पापा की परी होती हैं बेटियां, मां तो है ही पर पापा से अलग ही रिश्ता होता है हर बेटी का. पिता-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया Nottingham के Raymond Prescott ने. Raymond ने अपनी 7 साल की बेटी Layla Bell का ही बलात्कार कर डाला और ये कहा कि ये बाप-बेटी का 'Secret' है. Raymond 20 सालों तक Layla का बलात्कार करता रहा.

Layla 5 भाई-बहनों में सबसे छोटी है. अपने पिता के बारे में उन्होंने कहा कि उनके पिता अचानक ही 'सबसे अच्छे दोस्त' से 'दरिंदे' बन जाते थे.

54 साल का Raymond परिवार वालों के सामने ही Layla पर हाथ डालता था. एक बार अपनी बेटी का बलात्कार करते हुए Raymond बेशर्मों की तरह चिल्ला रहा था, 'मैं अपनी बेटी के साथ सेक्स कर रहा हूं.' उस समय Layla की मां और Raymond की पत्नी पास वाले कमरे में ही थीं.

2001 में Layla ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. पर Layla के रिश्तेदारों ने उन्हें ही दोषी ठहराया. Layla ने शिकायत वापस ले ली और शराब और ड्रग्स से नाता जोड़ लिया.

2012 में Raymond ने फिर से Layla को अपना शिकार बना चाहा, तब उसके सब्र का बांध टूट गया. Layla ने Raymond को अपना जुर्म कबुलने पर मजबूर किया और इन सब की वीडियो रिकॉर्ड कर ली.

रूह को कंपाने वाले वीडियो में Raymond अपनी ही बेटी से सिगरेट का कश भरते हुए कह रहा है:

'मैं किसी और के साथ सेक्स नहीं कर सकता, इसीलिये तुम्हारे साथ करता हूं. इसमें मज़ा भी बहुत आता है.'

Layla 4 साल के बच्चे की मां हैं और 2013 में उसने वीडियो क्लिप पुलिस को सौंपी. क्लिप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की.

Raymond ने सारे इल्ज़ामों को खारिज किया. इसके बावजूद, Nottingham Crown Court ने पिछले साल मई में उसे 12 साल की सज़ा सुनाई.

Layla ने अपनी पहचान नहीं छिपाई और बहादुरी दिखाते हुए अपने पिता की करतूतों को जगजाहिर किया. Layla ने बताया:

'जब उसने पहली बार मेरे साथ ये किया, तब मैं सिर्फ़ 7 साल की थी. उसने कहा कि उसे मुझ पर गर्व है क्योंकि मैं बिस्तर पर पेशाब नहीं करती थी और इसीलिए मुझे एक तोहफ़ा मिलेगा. जब सभी स्कूल चले गए, तब वो मुझे बेडरूम में ले गया और फ़र्श पर लिटा दिया. उसने मेरी स्कर्ट उतार दी, मुझे ढंग से याद नहीं उसके बाद

Raymond पर 5 बार बलात्कार करने का आरोप लगा. Layla को याद भी नहीं है कि उसके पिता ने कितनी बार उसका यौन शोषण किया. Raymond को हुई सज़ा पर Layla ने कहा:

'मैं ख़ुश हूं कि उसे 12 साल की सज़ा हुई. जज उससे काफ़ी नाराज़ थे. मेरी रक्षा करना उसकी ज़िम्मेदारी थी, पर उसने मुझे सबसे ज़्यादा चोट पहुंचाई. इस वाकये के कारण में किसी भी रिलेशनशिप में नॉर्मल फ़ील नहीं करती थी. Layla ने अपने पहले पति को छोड़ दिया था और अपने अभी के पति से भी उनके अच्छे संबंध नहीं हैं.'

हम बस उम्मीद कर सकते हैं की Layla को शांति मिले.

Source: The Sun