आजकल App से टैक्सी बुक करने का चलन बहुत ही तेज़ी से बढ़ रहा है. ये लोगों के लिए बहुत ही आरामदायक है और किफ़ायती भी. वहीं बेंगलुरु से कैब सर्विस प्रोवाइड करने वाली कंपनी Ola का बहुत ही चौंकाने वाला किस्सा सामने आया है. यहां एक कस्टमर को कंपनी ने 1.50 लाख रुपये का बिल सेंड कर दिया, वो भी बेंगलुरु से उत्तर कोरिया की यात्रा का.

Source: Gadgets

दरअसल, बेंगलुरु के रोहित मेंडा ने मज़ाक में अपनी लोकेशन से उत्तर कोरिया की कैब बुक करने की कोशिश की. हैरानी की बात तो ये है कि Ola ने ऐसा कर भी दिया. यही नहीं, इसके बाद उन्होंने इस यात्रा के समाप्त होने के साथ ही इसका बिल भी सेंड कर दिया. वो भी ड्राइवर के नाम और नंबर के साथ.

अब आप ही सोचिए ये कैसे हो सकता है? इस अजीबोगरीब घटनाक्रम के स्क्रीन शॉट्स रोहित ने ट्विटर पर शेयर करते हुए कंपनी से इसकी शिकायत की है. वहीं आनन-फ़ानन में Ola ने अपनी ग़लती को स्वीकार करते हुए उन्हें बताया कि ये सब टेक्निकल फॉल्ट था. साथ ही फ़ोन को रिस्टार्ट करने की हिदायत दे डाली.

वहीं जब हमने चेक करने के लिए ऐसा ही करने की कोशिश की, तो उनका ये टेक्निकल फॉल्ट ठीक हो चुका था. खैर, अच्छी बात ये है कि Ola ने अपनी ग़लती को माना और रोहित बेवजह के झंझट में फंसने से बच गए.

वहीं बात करें कैब सर्विसिस की, तो फ़िलहाल देशभर में इसके ड्राइवर्स हड़ताल पर हैं. कम कैब्स की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Source: Indiatimes