भारत के शायद ही किसी प्रधानमंत्री के इतने हमशक्ल सामने आए होंगे, जितने मोदी जी के आए हैं. कुछ वक़्त पहले किए गए आर्टिकल में हमने आपको मोदी जी के 10 हमशक्ल दिखाए थे. बीते दिनों इस लिस्ट में एक और चेहरा जुड़ गया, जब रेलवे स्टेशन पर खड़े एक आदमी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ये व्यक्ति एक तरफ़ बैग टांगे हुए अपने मोबाइल में देख रहा है, उसे कोई भी देख कर ये नहीं कह सकता कि ये मोदी नहीं है.

ये तस्वीर और चर्चा में तब आ गई जब कॉमेडी YouTube चैनल AIB, ने इस पर Snapchat का Dog Filter लगा कर सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया था. इसके बाद AIB के सह संस्थापक तन्मय भट्ट के खिलाफ़ FIR भी हो गई.

इस व्यक्ति का असली नाम रामचंद्रन है और ये केरल के कन्नुर का रहने वाला है. रामचंद्रन ने Kairali News से बताया कि वो अब बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रहते हैं और कन्नुर अपनी मां से मिलने गए थे, जब उनकी वो तस्वीर वायरल हुई थी. वो Payyanur रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे, जब उनकी वो फ़ोटो किसी नें खींच ली.

रामचंद्रन को किसी ने Whatsapp पर वो तस्वीर भेजी थी, पर तब उन्हें नहीं पता था वो इतनी वायरल हो जाएगी. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उनके साथ ये हो चुका है. लोग उन्हें रोक कर सेल्फ़ी लेते हैं. मेट्रो या बस में लोग खुद खड़े हो जाते हैं और तो और सबसे अच्छा तो इन्हें तब लगता है जब बच्चे इन्हें मोदी अंकल कह कर बुलाते हैं.

रामचंदन कहते हैं कि अब जब ये तस्वीर प्रधानमंत्री की नज़रों में भी आ गई है, वो नहीं जानते कि उनके जीवन पर इसका क्या असर होगा.

Image source- Sify (Meme Created)

Source- India Times