फ़िल्म टाइटैनिक आज भी कई दर्शकों के दिलों में बसती है. ये क्लासिक रोमांटिक फ़िल्म, रोमांस, एडवेंचर, खू़बसूरती, अदाकारी और इमोशन्स का कम्पलीट पैकेज है. फ़िल्म में बूढ़ी Rose अपनी कहानी सुनाती है और हम सब उस कहानी में खो जाते हैं.

इस फ़िल्म को हम वहां से सांसे रोक कर देखना शुरू करते हैं, जब जहाज़ एक आइसबर्ग से टकराता है. जहाज़ में पानी भरता है और किसी को कुछ समझ नहीं आता है कि अपनी जान कैसे बचानी है. जहाज़ धीरे-धीरे डूबने लगता है और इसी के साथ शुरू होती है, ज़िंदगी, प्यार, आज़ादी और बदले की लड़ाई.

Source : Thesun

हाल ही में टाइटैनिक की कास्ट का Reunion हुआ.

असल में फ़िल्म के Jack यानि Leonardo DiCaprio एक संस्था चलाते हैं, जिसका नाम है Leonardo DiCaprio Foundation. ये संस्था जलवायु परिवर्तन रोकने के उद्देश्य के लिए काम करती है.

बुधवार को Leonardo ने संस्था के वार्षिक समारोह में कई बड़ी हस्तियों को बुलाया था. इसमें टाइटैनिक के भी कई कलाकार आए थे और ये एक तरह से स्टार कास्ट का Reunion हो गया.

Billy Zane और Kate Winslet जैसे कलाकार जलवायु परिवर्तन रोकने और आइसबर्ग्स बचाने का पैग़ाम देने आये थे.

फिर क्या, फ़ैन्स ने यही बात पकड़ ली कि आइसबर्ग की वजह से टाईटैनिक डूबा था और अब ये कलाकार उसे बचाने की मुहिम में जुटे हैं. इसी बात पर ट्विटरबाज़ी शुरू हुई और ऐसे Tweets की कतार लग गई.

Article Source : Distractify