अगर आपको बिना किसी खर्चे के, मुफ़्त में एक Beach House पर छोड़ दिया जाए और आपके साथ कोई और इंसान हो तो? क्या आप रह लेंगे? डर तो लग रहा होगा, पर Beach House का नाम सुनकर मन में लड्डू भी फूट रहे होंगे. चलिए आपका डर भी ज़रा कम कर देते हैं, आपके साथ कोई इंसान नहीं होगा, पर आपके साथ होगा एक Pet.

Trusted Housesitters एक ऐसी कंपनी है जो सिर्फ़ 100 डॉलर के सालाना शुल्क पर ये सब मुहैया करा रही है. ये कंपनी आपको एक से एक महंगे और ख़ूबसूरत महलों जैसे घरों में रहने का मौका देगी और बदले में आपको कुछ नहीं करना है, सिर्फ़ उन घरों के Pets की देखभाल करनी है.

ये कंपनी आपको विश्व के किसी भी कोने में ले जा सकती है. आपको करना कुछ नहीं है, बस कंपनी वालों और जिस घर में आप जाने वाले हैं, उनका भरोसा जीतना है, अपनी आईडी जमा करनी है और एक Character Reference देना है. अगर आपने एकाध कांड किए हैं, तो आपको Select नहीं किया जाएगा.

इस पूरी योजना से दो फ़ायदे होंगे. अमीरों को अपने Pets की देखभाल करने वाला कोई मिल जाएगा और वो आराम से कहीं भी घूम-फिर सकेंगे और हम जैसों को भी दुनिया देखने का मौका मिल जाएगा.

Trusted Housesitters ऐसे Travelers को ही चुनते हैं, जिन्हें Pets की देखभाल करने में दिलचस्पी हो.

विदेश जाने से पहले अपने देश में ही ये काम कर के ट्रायल ले लें. वैसे भी Travelers को दुनिया जहां से उतना मतलब नहीं होता. साथ के लिए पालतु जानवर तो हैं ही.

तो अब बिना किसी चिंता के दुबई से Los Angeles तक घूम सकते हैं आप.

Source: India Times