कोलकाता में एंटी सुसाइड कैंपेन शूट करने के दौरान दो कॉलेज स्टूडेंट की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई. इन दोनों छात्रों ने एंटी सुसाइड मुहिम के ज़रिए लोगों को जागरूक करने का जिम्मा लिया था. इस दौरान दोनों युवकों को शायद इस बात का अंदाज़ा भी नहीं होगा कि समाज के प्रति इनकी ये नई सोच, इन्हीं की ज़िंदगी पर भारी पड़ जाएगी.

ये दर्दनाक घटना बीते सोमवार की है. ख़बरों के मुताबिक, दम-दम और बेलघोरिया के बीच रेलवे ट्रैक पर दोनों छात्र मिलकर सेल्फ़ी वीडियो शूट कर रहे थे. वो ये वीडियो अपने एंटी सुसाइड कैंपेन के तहत सोशल मीडिया पर अपलोड करना चाहते थे. मृतकों की पहचान सुनील तांती (19) और सोइशोब दोलुई (20) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुनील और सोइशोब सेल्फ़ी लेने में इतने व्यस्त थे कि इस दौरान उन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि पीछे से ट्रेन आ रही है.

नेटवर्क18 से बातचीत के दौरान सियालदाह रेलवे पुलिस सुपरिटेंडेंट आशेष बिस्वास ने बताया, हमने वीडियो देखा. दोनों दोस्तों के वीडियो रिकॉर्डिंग में तल्लीन होने की वज़ह से उन्हें ट्रेन का हॉर्न नहीं सुनाई दिया.'

रिपोर्ट के अनुसार, सुनील तांती बंगबसी से पढ़ाई कर रहा था. वहीं सोइशोब दोलुई सुरेंद्रनाथ कॉलेज का छात्र था. दोनों युवक पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के सोदेपुर के रहने वाले थे.