काफ़ी लंबे अंतराल के बाद सबका फ़ेवरेट धारावाहिक 'खिचड़ी' छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. हालांकि, इस बार आपको खिचड़ी के फ़्लेवर में कुछ नए बदलाव दिखाई देंगे. दरअसल, सीरियल की पुरानी कास्ट के अलावा कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया गया है. ख़बरों की मानें, तो बीते शुक्रवार को Suburban स्टूडियो में इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है.

अनंत देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक और जमनादास मजीठिया सीरियल में मुख़्य भूमिका निभा रहे हैं. जमनादास मजीठिया, आतिश कपाड़िया के साथ शो के को-प्रोड्यूसर भी हैं.

Image Source : indianexpress

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपाड़िया पिछले काफ़ी समय से शो की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. ग़ौरतलब है, खिचड़ी को साल 2002 में स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था. करीब दो साल तक इस धारावाहिक ने लोगों को हंसा कर ख़ूब पॉपुलैरिटी बटोरी. इसके बाद साल 2005 में 'इंस्टेंट खिचड़ी' नाम से इसका दूसरा सीज़न आया, जो कि एक साल तक लोगों के दिलों पर राज करता रहा.

Image Source : firstpost

बता दें, इसकी लोकप्रियता को देखते हुए सीरियल पर ही आधारित एक फ़िल्म 'खिचड़ी' भी अक्टूबर 2010 में रिलीज हुई थी. ये पहली भारतीय टीवी सीरीज़ थी, जिस पर फ़िल्म बनाई गई. इसमें हंसा के रोल के लिए सुप्रिया पाठक को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट भी किया गया था.

खिचड़ी के पहले और दूसरे सीज़न ने तो लोगों को ख़ूब हंसाया, लेकिन क्या तीसरे सीज़न में भी सीरियल की ये लोकप्रियता बरकरार रहेगी?

Source : mumbaimirror