Anna और Lucy DeCinque जुड़वा बहनें हैं. दोनों की ख्वाहिश थी हूबहू एक-सा दिखना, इस ख्वाहिश को दोनों ने पूरा भी कर लिया है. लेकिन 150,000 पाउंड सर्जरी पर लगाने के बाद अब दोनों अपने नेचुरल लुक को वापस पाना चाहती हैं. इन बहनों ने एक जैसा दिखने के लिए कई सर्जरी करायी हैं. जिसके बाद एक जैसा दिखने की वजह से उन्हें बहुत लोग जानने लगे.

ऑस्ट्रेलिया की इन बहनों ने लिप फिलर्स, ब्रेस्ट इम्प्लांट, Microdermabrasion और लेज़र ट्रीटमेंट समेत कई सर्जरी करायी हैं, पर अब दोनों वापस अपना नेचुरल लुक पाना चाहती हैं और इसके लिए पछता रही हैं.

इनका कहना है कि जो पहले उन्हें आकर्षक लगता था, आज वो उन्हें भद्दा लगने लगा है. अब वो उस लुक को दोबारा पाने के लिए प्रयास कर रही हैं. हालांकि दोनों ही इसके लिए दोबारा सर्जरी कराने के पक्ष में नहीं हैं.

एक और अजीब बात को लेकर दोनों बहनें बहुत ही खुली हुई और सहज हैं. वो बताती हैं कि उनका एक ही बॉयफ्रेंड है, जिसका नाम Ben है. वो उससे पांच साल पहले Facebook पर मिली थीं. अब दोनों उसी से शादी भी करना चाहती हैं.

सर्जरी कराने के बाद से दोनों बहनों को अपनी स्किन का ख़ास ख़याल रखना पड़ता है. Ben मज़ाक करते हुए कहता है कि जितना टाइम दोनों को नाईट स्किनकेयर रूटीन में लगता है, उतने में वो एक नोवेल पढ़ सकते हैं.

दोनों ने ये भी बताया कि वो आधे घंटे से ज़्यादा एक दूसरे से दूर कभी नहीं बिताती हैं, यहां तक कि दोनों नहाती भी एक ही साथ हैं.

Source: Thesun