दोस्तों के साथ किसी ट्रिप पर रात को खाली टाइम पास करने के लिए आपने भूतों की कहानी सुनी या सुनाई होगी, वहीं कहानियां, जो एक बार तो सच में डरा देती हैं. Quora पर एक शख़्स ने ऐसी ही कहानियों को सुनाने के लिए कहा. इसके साथ उसने ये शर्त भी रख दी कि ये कहानी दो या तीन लाइन से ज़्यादा बड़ी न हो. यूज़र के इस सवाल पर लोगों ने भी खुल कर जवाब दिए. उन्हीं जवाबों में से आज हम भी आपके लिए कुछ ऐसी कहानियां लेकर आये हैं, जिन्हें सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

उसकी बेटी रोज़ उसे पुकारती थी, पर वो हमेशा उसकी आवाज़ को अनसुना कर कर देती थी. कब्रिस्तान से आती आवाज़ को अब उसने नज़रअंदाज़ करना सीख लिया था.

Source: whatdoeshistorysay

उसकी मां से उससे कहा कि वो पिता की मौत पर आंसू न बहाये और चुपचाप सो जाए. जबकि दो हफ़्ते पहले ही उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी थी.

Source: psxextreme

पिता अपने बच्चे को सुलाने की कोशिश कर रहा था कि अचानक उसका बेटा बोला 'पापा मेरे बिस्तर के नीचे कोई है'

पिता ने जब बिस्तर नीचे देखा, तो उसका बेटा नीचे लेटा हुआ था.

Source: wiki

देर रात हो चुकी थी कोई सवारी न मिलने के कारण वो पैदल ही घर जा रहा. अचानक किसी ने उसके कंधे पर हाथ रखा और कहा सुरेश. उसने जब पीछे मुड़ कर देखा, तो अंधेरे के अलावा कुछ नहीं था.

Source: markus

वो आज भी देर तक तीसरी मंज़िल पर काम कर रहा था, पर किसी ने कहा कि उसकी मौत तो कल ही हो गई थी.

Source: spring

उसने निर्णय लिया कि वो आज रात नहीं सोयेगी, क्योंकि सिर्फ़ वो ही इस बात को जानती है कि अगर वो सो गई, तो उसकी मौत हो जाएगी. ये सपना हर रात उसे ऐसे ही डराता है.

Source: thehorrormoviesblog

एक डरावने सपने के बाद उसकी नींद खुल गई, जिसमें उसके पति ने कहा कि 'हॉल लाइट ऑन कर देना.' पति की मौत के बाद वो कभी लाइट बंद करके नहीं सोती थी.

Source: APKDL