Tinder जैसी कई Applications हैं, जिसमें लोग अपने प्यार को तलाशने आते हैं. हां, ज़्यादातर लोग इन Apps का इस्तेमाल मौज-मस्ती के लिए करते हैं. लेकिन कभी आपने Facebook पर ऐसा कुछ करने के बारे में सोचा है? अगर नहीं, तो इन जनाब के बारे में जान कर आप हैरान रह जाएंगे.

गुरूग्राम के रहने वाले शकुल गुप्ता ने अपने प्रोफ़ाइल पर लिखा 'कोई मेरा Valentine बनना पसंद करेगा? अगर हां, तो मैं उसे iPhone 7, Oberoi होटल में Date और मेरी ऑडी कार में लॉन्ग ड्राइव पर ले जाउंगा'. इस Status के बाद उसे करीब 2 हज़ार से ज़्यादा लड़कियों के रिप्लाई मिले.

सुन कर हैरानी हो रही है, लेकिन ये सच है. इन 2 हज़ार लड़कियों में से शकुल ने अपने ख़ास दिन के लिए 5 लड़कियों को चुना और सोशल मीडिया पर किए अपने सारे वायदों को पूरा किया.

शकुल बताते हैं कि उन्होंने अपना Status 11 फ़रवरी को डाला था. इसके फ़ौरन बाद उन्हें लगातार मेसेज आते रहे. करीब 2 हज़ार से ज़्यादा लड़कियों ने उन्हें Date के लिए पूछा. इन सब में से उन्होंने 5 लड़कियों को चुना और Valentine's Day को यादगार बनाया.

अपनी Dates के साथ Oberoi में बिताए पलों की तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली. इसके साथ उन्होंने वहां का बिल भी पोस्ट किया.

5 iPhone और इस बिल के पैसे को जोड़िए और सोचिए शकुल की ये Date कितनी महंगी होगी. लेकिन इन सब के बावजूद एक बात जो सामने आती है, वो ये है कि चाहे कुछ भी हो, शौक़ बड़ी चीज़ होती है.

Source: indiatoday