आपने अकसर पतियों को कहते सुना होगा कि उनकी बीवी उनका खून पीती है, लेकिन हक़ीक़त में एक इंसानी जोड़ा वर्षों से एक-दूसरे का खून पी रहा है. ये कोई फ़िल्मी कहानी नहीं, बल्कि हक़ीक़त है. Texas के Austin में रहने वाले Lea और Tim वास्तविक जीवन के 'वैंपायर' हैं. इस कपल की लव-बाइट से हुई शुरुआत, अब खून पीने में तब्दील हो चुकी है. उनका कहना है कि खून पीना, सेक्स करने से ज़्यादा रोमांचक है.

इस अद्भुत जोड़े की मुलाकात दो साल पहले Austin के एक 'Vampire Festival' में हुई. उस मुलाकात में इस जोड़े ने एक-दूसरे के प्रति एक अजीब खिंचाव महसूस किया, जो तब से लेकर अब तक बढ़ा ही है. ये जोड़ा अब अगले साल एक वैंपायर थीम वाले सामारोह में शादी करने की योजना बना रहा है.

Lea अपने और Tim के बारे में सभी बातें खुलकर बताती हैं. ली ने कहा कि जब टिम पहली बार मेरे पास आया तो उसने कहा कि वो मुझे जानना और समझना चाहता है. टिम के लम्बे और आकर्षक व्यक्तित्व से प्रभावित होकर मैं भी उसके साथ चली गई. इसके बाद हम लोग फ़ेसबुक पर दोस्त बन गए और फिर हमारा प्यार तेज़ी से बढ़ने लगा.

मैं पहले इस रिश्ते को लेकर कुछ ज़्यादा सीरियस नहीं थी और Tim का भी ज़ल्द ही तलाक़ हुआ था. मगर धीरे-धीरे हम एक-दूसरे के करीब आए और हमें प्यार हो गया. शुरू में हमारी Sex Life सामान्य थी, बाद में हमें लगा की इसे और भी बेहतर किया जा सकता है. एक हफ़्ते के बाद हम रोमांस को और भी ज़्यादा रोमांचक बनाने के लिए एक-दूसरे का खून पीने के लिए राजी हो गए. फिर ज़ल्द ही हम दोनों 'खून-प्रेमी' कपल बन गए.

अब Tim और Lea नियमित तौर पर एक-दूसरे का खून पीते हैं. बाकी लोगों के लिए ये घृणास्पद हो सकता है, लेकिन इस कपल के लिए ये एक सामान्य बात है. वो अपनी ज़िन्दगी का भरपूर मज़ा ले रहे हैं. उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. उनका कहना है कि खून पीना एक ऐसा अनुभव है, जिसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता और कोई भी अन्य दूसरी चीज़ इसकी जगह नहीं ले सकती है.

Tim ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बताया. Tim का कहना कि हम नियमित रूप से एक-दूसरे को ब्लेड से काटते हैं और Syringes के माध्यम से खून को खींचते हैं. इसके बाद गिलास या सीधे घाव से ही खून को पीते हैं. टिम ने कहा कि जब मैं खून पीता हूं, तो ये मुझे सेक्स से ज़्यादा रोमांचकारी अनुभव लगता है.

हालांकि, Lea और Tim स्वीकार करते हैं कि जिस तरह से वो अपनी सेक्स लाइफ़ को रोमांचकारी बनाने का प्रयोग कर रहे हैं, उससे उन्हें Hepatitis और HIV जैसी बीमारियां हो सकती हैं. इन बीमारियों से बचने के लिए दोनों कपल नियमित रूप से अपनी जांच करवाते हैं. इस कपल को रात में ज़्यादा अच्छा महसूस होता है, लेकिन इन्हें सूर्य के प्रकाश से भी कोई एलर्जी नहीं है.

अब Lea और Tim के दोस्तों और परिवार वालों ने भी इनकी Life Style को स्वीकार कर लिया है.

टिम का कहना है, 'अब भी कुछ लोग उनके खिलाफ़ आते हैं और हमारी जीवनशैली को विवादास्पद कहते हैं, लेकिन मैं अब अपने आपको को वैंपायर जीवन से अलग करके नहीं देख सकता हूं. ऐसी ज़िन्दगी सभी के लिए नहीं है, पर मुझे अपनी ज़िन्दगी से कोई शिकायत नहीं है'.

Article Source: Thesun