हो सकता है 23 सितम्बर दुनिया का आखरी दिन हो!

ये हमारा दावा नहीं, उसी साइंटिस्ट की भविष्यवाणी है, जिसने ठीक एक महीने पहले ये दावा किया था कि 23 सितम्बर को निबिरू या Planet X धरती से टकराएगा और वो दिन धरती पर जीवन का आखरी दिन होगा. NASA, हालांकि इस दावे का खंडन ये कह कर करता आया है कि अगर कोई इतनी बड़ी घटना ब्रह्मांड में हो रही होती, तो हमें ज़रूर पता होता.

Source: Metro.co.uk

ये दावा करने वाले आदमी David Meade ने उस वक़्त भी Bible में लिखे एक हिस्से का ज़िक्र किया था, जो पृथ्वी के विनाश का संकेत देता है और अब वो एक वीडियो लेकर आया है. इस वीडियो में वो ये दावा कर रहा है कि धरती के विनाश के लिए ज़रूरी ग्रहों का संयोग 23 सितम्बर को बन रहा है. वीडियोके हिसाब से, वृश्चिक, कन्या, मंगल, बुध, सिंह इत्यादि सभी राशियों को एक विशेष स्थिति में होने पर ही “दुनिया के अंत” की शुरुआत होगी और ये स्थिति इस शनिवार को बन रही है.

Source: Informativo

इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो का आधार ही बाइबिल में लिखी गयी एक बात है, जिसके अनुसार, और आसमान में एक अजूबा हुआ एक और महिला अवतरित हुई जिसके कपड़े सूरज के बने थे और जिसके पैरों में चंद्रमा था, जिसके माथे पर 12 राशियों का मुकुट था. इन्होंने इस वीडियो में सफ़ेद कपड़ों में ऐसी ही एक औरत को दिखाया है.

इतने बड़े Claim की सच्चाई क्या है, ये तो नहीं पता लेकिन इसने कई अफ़वाहों को जन्म ज़रूर दे दिया है.

Feature Image Source: Daily Mail