'सस्ता रोए बार-बार और मंहगा रोए एक बार'. हम सभी के साथ अकसर ऐसा होता है कि सस्ती और अच्छी चीज़ देख कर हम उसकी ओर आकर्षित होकर उसे खरीद लेते है. इसके बाद हमें ही पछताना पड़ता है. हालांकि, ये ज़रूरी नहीं कि हमेशा ही ऐसा हो.

हालिया मामला US से सामने आया है. 'ब्लैक फ़्राइडे' के मौके पर शहर में सेल चल रही थी, लेकिन ख़ुशी का ये पल एक महिला के लिए उस वक़्त ग़म मे तब्दील हो गया, जब उसे iPhone 6 के बदले आलू के 11 पीस डिलीवर हुए. इसके लिए महिला ने पूरे $ 100 डॉलर ख़र्च किए थे.

वीडियो में अमेरिका की रहने वाली ये महिला बता रही है कि उसने सड़क पर गुब्बारों से सजे एक ट्रक को देखा, उसमें लैपटॉप, फ़ोन, कपड़े, जूते, घड़ियां आदि चीज़ें सेल में बेची जा रही थी.'

सेल में आईफ़ोन देखकर महिला काफ़ी उत्साहित हो गई और ट्रक में मौजूद शख़्स से महिला ने आईफ़ोन दिखाने के लिए कहा. महिला को फ़ोन के बारे में समझाते हुए सेल्समैन ने बताया कि फ़ोन चलती कंडिशन में है उसका इसका बिल भी है, जो महीने के बीच के दिनों का है. इसके बाद उसने महिला को आईफ़ोन दिखाते हुए उस पर फ़ोन भी किया, ताकि महिला को यकीन हो जाए कि सब कुछ ठीक है.

संतुष्टि होने के बाद महिला ने सेल्समैन को पैसे दिए और फ़ोन लेकर घर चलती बनी, इसके बाद जो कुछ हुआ सबूत आपके सामने है. वीडियो में महिला आलू के 11 पीस को गिनाते हुए पूछती है कि मुझे इसका क्या करना चाहिए? हद तो तब पार हो गई जब आलू के साथ-साथ डिब्बे से Android फ़ोन चर्ज़र भी निकला.