दिल्ली वाले अपने खुले दिल के लिए जाने जाते हैं. दिल के साथ-साथ दिल्ली वालों का मुंह भी काफ़ी खुला होता है. इन्हें ज़रा सा गुस्सा आया और फ़टाक से निकला, 'B$*&#%&!, बाहर मिल'.... यहां तक कि अपना इंट्रोडक्शन भी कुछ ऐसे देते हैं, '[email protected]#$%^&*(... दिल्ली से हूं'. इनके शब्दों पर मत जाईये, ख़ास कर इस शब्द पर. दिल के अच्छे होते हैं दिल्लीवाले. किसी को प्यार भी जताना हो, तो भी कहते हैं... 'B%#^&)[email protected]#... भाई है तू मेरा!'

Source: Ytimg

दिल्ली के ऐसे ही एक भावुक व्यक्ति हैं विराट कोहली.

Source: Imgpi.com

इस समय इंडियन क्रिकेट टीम को लीड कर रहे विराट ने अपने पहले मैच से ही दूसरी टीम के खिलाड़ियों से भावुक अंदाज़ में बात करनी शुरू कर दी थी. विराट भले ही इंडियन क्रिकेट के कप्तान बन गए हों, लेकिन हैं तो वो भी पक्के दिल्ली वाले ही. इसलिए दिल्ली वाली 'विनम्रता' उनके अन्दर से कभी न कभी निकल ही जाती है.

शाम तक खेलेंगे, तो इनकी...

इस वक़्त इंडियन टीम साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ उसी के होम ग्राउंड पर खेल रही है. विपक्षी टीम के देश में, उसी के मैदान में ऐसी बात सिर्फ़ एक दिल्ली वाला ही बोल सकता है.

देखा था ये वीडियो?

भाई ने दिल्ली का दिल ख़ुश कर दिया!

दिल्ली का लौंडा अकेला भी हो, तो भी किसी से नहीं डरता.

Source: GIFSOUP

नए-नए थे, पड़ोसी प्लेयर ने पूछ लिया, कैसे हो... बड़े अपनेपन से जवाब दिया... इतनी जल्दी घुलने-मिलने वाले दिल्लीवाले ही होते हैं.

भाई कोई भी बात दिल में नहीं रखता

Source: EZGIF

इंग्लिश भी आती है दिल्लीवालों को... B#$%^&**@

Source: Ezgif

दिल्लीवाले जब दिल देते हैं, तो उसे ज़ाहिर करने में शर्माते नहीं.

Source: Ezgif

भाई ख़ुशी का इज़हार भी दिल्लीवालों की तरह करता है.

Source: Ezgif

इमोशनल भी तो होते हैं न दिल्लीवाले.

Source: Ezgif

जो भी हो, भाई दिल का बुरा नहीं है.

Source: Tumblr