पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली अपनी Performance के लिए नहीं, बल्कि लीक हुए एक CCTV Footage की वजह से ख़बरों में हैं. इस वीडियो में कुछ लोग उनकी दाढ़ी का Measurement ले रहे हैं और फिर विराट को Sign करते हुए देखा जा सकता है.

जिस क्रिकेटर के सिर्फ़ शॉट्स ही नहीं, बल्कि दाढ़ी के भी लाखों फैंस हों, उस क्रिकेटर का ऐसा करना चर्चा का विषय तो बनना ही था. इस वीडियो को देख कर हर कोई अनुमान लगाने में लग गया कि क्या सही में कोहली अपनी दाढ़ी का Insurance करा रहे हैं. सोशल मीडिया पर #ViratInsuresBeard के साथ बहुत सारे Reactions भी आए.

अब इस Confusion से कोई बचा सकता था तो वो ख़ुद विराट कोहली. शुक्र है कोहली ने एक Press Conference बुला कर Insurance वाली बात में कितनी सच्चाई है, सब साफ़-साफ़ बता दिया.

तो मामला ये है कि कोहली ने माना कि उन्होंने Insurance तो करवाया है, लेकिन दाढ़ी का नहीं, गाड़ी का. दाढ़ी को स्टाइल करने के लिए तो उनके पास Philips का नया Trimmer है. मतलब सिर्फ़ विराट कोहली ही नहीं, Philips ने भी फ्रंट-फ़ुट पर खेल कर हमें क्लीन बोल्ड कर दिया और वो लीक हुआ CCTV वीडियो, वो तो बाउंसर की तरह सिर के ऊपर से निकल गया. अगर आप भी कोहली के तरह अपनी दाढ़ी स्टाइल करने के शौकीन हैं, तो Philips का नया Trimmer है न. #LoveitTrimit.