हां या ना

ना या हां

जिस दिन से अनुष्का और विराट इंडिया छोड़ कर इटली गए, हर कोई बस यही सवाल पूछ रहा था. शादी होगी या नहीं? शुरू-शुरू में सभी को ये लगा कि ये सिर्फ़ अफ़वाह है लेकिन सच ये है कि विराट और अनुष्का की शादी हो गयी है.

Source: Anushka Sharma

NDTV की इस अपडेट के मुताबिक, आज सुबह विराट-अनुष्का की शादी हो गयी. हमारी तरफ़ से बधाई. मुझे अपने कमरे से पटाखों की आवाज़ सुनाई दे रही है. यहां न्यूज़ मिली, वहां जश्न मनने लगा.

पिछले एक हफ़्ते से इटली के शहर Tuscany में अपने यहां के लोग नज़र गड़ाए बैठे थे और उन सभी खुफ़िया लोगों की मेहनत रंग लायी. Tuscany में जिस जगह ये शादी हुई है, वो ज़्यादा भीड़-भाड़ वला इलाका नहीं है.

Source: Virat Kohli

वैसे आज सुबह से ही कोई न कोई इनकी शादी की हिंट दे रहा था. पहले एक्ट्रेस जक्लीन का स्टेटमेंट आया, जिसमें उन्होंने अनुष्का-विराट को बधाई दी. जक्लीन ने बड़ी चालाकी से कहा कि अगर उनकी शादी हो गयी है, तो मेरी तरफ़ से बधाई, दूसरा बम गिराया अनुष्का की पत्रकार दोस्त ने. जिनके ट्वीट से ये लगभग साफ़ हो गया कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

और थोड़ी देर पहले आये अनुष्का के ट्वीट ने ये सारी अटकलों पर विराम भी लगा दिया. अनुष्का ने अपने ट्विटर पर अपनी और विराट की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी शादी की घोषणा भी कर दी और सभी को धन्यवाद भी दिया.

शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं Virushka!